Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति, राघव के संगीत समारोह में परफॉर्म करने पर नवराज हंस ने जतायी खुशी, शेयर की फोटोज...

Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding : परिणीति, राघव के संगीत समारोह में परफॉर्म करने पर नवराज हंस ने जतायी खुशी, शेयर की फोटोज...
X

Parineeti-Raghav Wedding

By Gopal Rao

मुंबई। सिंगर नवराज हंस ने शनिवार रात एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा के संगीत समारोह में परफॉर्म किया और कहा कि यह बेहद खुशी की बात है। उन्होंने कपल के लिए सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की।

दरअसल, नवराज ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर 23 सितंबर की रात आयोजित संगीत समारोह की दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में नवराज कपल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं जबकि परिणीति और राघव परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते दिख रहे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बेहद खूबूसरत लहंगा पहना हुआ हैं, वहीं राघव ने ब्लैक लुक अपनाया हुआ हैं।

नवराज ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''एक-दूसरे के लिए बने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं। कल रात संगीत समारोह में परफॉर्म करना बेहद खुशी की बात थी।'' रविवार को परिणीति और राघव उदयपुर में पिछोला झील के बीच एक भव्य समारोह में सात फेरे लेंगे। शादी के बाद शाम को रिसेप्शन होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story