Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti-Raghav Wedding : कुछ ही देर में राघव-परिणीति बनेंगे एक दूसरे के जीवन साथी, शादी के मंत्रों से गूंज उठा...

Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding : कुछ ही देर में राघव-परिणीति बनेंगे एक दूसरे के जीवन साथी, शादी के मंत्रों से गूंज उठा...
X

Parineeti-Raghav Wedding

By Gopal Rao

Parineeti-Raghav Wedding : मुंबई। आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. बॉलीवुड की टैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मिस से मिसेज बनने जा रही हैं. परिणीति और AAP नेता राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. दोनों उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचा रहे हैं. राघव-परिणीति एक दूसरे को अपना हमसफर चुनने के लिए बस कुछ ही देर का समय बचा हैं.

मीडिया खबर के मुताबिक, राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने बारात लेकर निकल गए हैं. राघव चड्ढा की बारात बोट पर निकल चुकी है. बारात काफी अलग और शाही अंदाज में निकली है. पहली तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं. परिणीति-राघव की शादी की प्लेलिस्ट आ चुकी है. इसमें पंजाबी सॉन्ग्स के साथ कुछ मजेदार गानों का फ्यूजन तैयार किया गया था. सॉन्ग्स में 'ब्लफमास्टर' का गाना सेना सेना, तेनू लेके जाना अपने नाल, मस्त कलंदर, मौजा ही मौजा, काला चश्मा और बल्ले बल्ले नी सोनिया दे रंग देख लो प्ले किया गया. यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, शादी की पूजा शुरू हो चुकी है. पंडित जी के मंत्र पढ़ने की माइक पर आवाज आ रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मंत्रों का उच्चारण सुना जा सकता है. कुछ ही देर में परिणीति-राघव जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. राघव और परिणीति, दोनों के फेरे शुरू हो चुके हैं. हाथों में हाथ लिए परिणीति और राघव सात जन्म तक साथ रहने की कसम खा रहे हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. परिवार वालों की आंखों में आंसू हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story