Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti-Raghav Wedding: भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल 'रागणीति' की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे...

Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding: भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल रागणीति की शादी के लिए उदयपुर पहुंचे...
X
By Gopal Rao

Parineeti-Raghav Wedding : मुंबई। इस साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक - बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी का उत्साह चरम पर है। संजीव अरोड़ा और सांसद संजय सिंह के बाद दो मुख्यमंत्री हैं। अभिनेत्री और राजनेता के मिलन का जश्‍न मनाने के लिए उदयपुर पहुंचे हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शादी समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए उदयपुर पहुंचे। वीडियो में जहां केजरीवाल काली पैंट के साथ नीली शर्ट पहने नजर आए, वहीं भगवंत मान सफेद कुर्ता पायजामा के साथ ग्रे जैकेट और पीली पगड़ी पहने नजर आए। राघव चड्ढा और परिणीति की शादी का जश्‍न शुक्रवार को उदयपुर में मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ। यह जोड़ा चूड़ा समारोह की मेजबानी करेगा, जिसके बाद हल्दी और संगीत होगा। वायरल हुए शादी के कार्ड के निमंत्रण की तस्वीरों के मुताबिक, शादी रविवार को होगी। यहां देखिए वीडियो...

इससे पहले, आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा को अपनी पत्‍नी के साथ कार्यक्रम स्थल पर उतरते देखा गया था। जहां संजीव ग्रे एथनिक वियर में नजर आए, वहीं उनकी पत्‍नी ने फ्लोरल प्रिंट वाला सलवार कुर्ता पहना था। संजीव वही सांसद हैं, जिन्होंने इस साल मई में इस जोड़ी की सगाई से पहले सोशल मीडिया पर सबसे पहले राघव और परिणीति को बधाई दी थी। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी अपनी पत्‍नी के साथ पार्टी नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे। वे रविवार को बारात में शामिल होंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story