Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti-Raghav Ki Shadi: परिणीति-राघव चड्ढा की सामने आई फाइनल वेडिंग डेट, जानिए कब बनेंगे दूल्हा-दुल्हन...

Parineeti-Raghav Ki Shadi: परिणीति-राघव चड्ढा की सामने आई फाइनल वेडिंग डेट, जानिए कब बनेंगे दूल्हा-दुल्हन...
X

Parineeti Chopra, Raghav Chadha

By Gopal Rao

Parineeti-Raghav Ki Shadi : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी सगाई के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल को कई बार साथ में देखा गया है। कभी वेकेशन पर तो कभी काम के सिलसिले से वह एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आते हैं। अब कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर कब होनी है इस कपल की शादी और कहां होगी ये खास वेडिंग…

मीडिया पर जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा इसी साल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बनने वाले हैं। शादी से एक हफ्ते पहले ही तैयारी और रस्में शुरू हो जाएगी। इस शादी में खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल रहेंगे। परिणीति चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री से हैं और राघव चड्ढा राजनीति से जुड़े हैं तो इस वेटिंग में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक जगत के लोगों भी नजर आ सकते हैं। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक ये कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेगा। जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा की बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी राजस्थान में ही ग्रैंड वेडिंग की थी। अब कहा जा रहा है कि अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह ही परिणीति चोपड़ा भी राजस्थान में शादी करेंगे लेकिन शादी के बाद रिसेप्शन गुड़गांव में होगा। हालांकि अभी तक न तो राघव चड्ढा और न ही परिणीति चोपड़ा की तरफ से इसपर कोई बयान सामने आया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story