Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी में सुरक्षा के खास इंतजाम, बड़ी हस्तियां होंगी शामिल....

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: उदयपुर लीला पैलेस में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। कपल के साथ उनके परिवार वाले और दोस्त भी मौजूद रहेंगे। इस शाही शादी में 100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए गए हैं।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी में सुरक्षा के खास इंतजाम, बड़ी हस्तियां होंगी शामिल....
X
By Gopal Rao

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding : जयपुर। उदयपुर लीला पैलेस में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। कपल के साथ उनके परिवार वाले और दोस्त भी मौजूद रहेंगे। इस शाही शादी में 100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए गए हैं।

होटल लीला पैलेस पिछोला झील के मध्य में स्थित है, इसलिए झील के बीच में चार से पांच नावों पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात किये जायेंगे। यहां जेटी (नाव तक बना प्लेटफार्म) पर भी स्पेशल सिक्योरिटी तैनात की गई है।

इस शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत देश के अन्य राजनेता शामिल होंगे। दिल्ली और पंजाब के सीएम शनिवार शाम को उदयपुर पहुंचेंगे। इसके अलावा परिणीति की चचेरी बहन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

सूत्रों ने पुष्टि की कि इस शादी के लिए करण जौहर, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियां भी शनिवार को उदयपुर आएंगी।

होटल सूत्रों के मुताबिक, शादी की तैयारियों के साथ कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो बाहर न जाएं, इसके लिए विशेष तैयारी की गई है। होटल में प्रवेश करने वालों के मोबाइल कैमरे पर ब्लू कलर का टेप चिपकाया जाएगा ताकि वे शादी समारोह के दौरान कोई वीडियो-फोटोग्राफी न कर सकें। इस ब्लू टेप की खास बात यह है कि इसे एक बार मोबाइल कैमरे पर लगाने के बाद अगर कोई हटाएगा तो टेप पर एक तीर का निशान दिखाई देगा। इससे सिक्योरिटी द्वारा जांच करने पर पता चल जाएगा कि कैमरे का उपयोग करने के लिए टेप को हटा दिया गया है। यह प्रतिबंध खासतौर पर होटल स्टाफ के साथ-साथ टेंट, डेकोरेशन, साउंड सिस्टम और शेफ पर भी लागू होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story