Begin typing your search above and press return to search.

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: अरे ये क्या, राघव चड्ढा को छोड़ किसके साथ मोमोज का लुत्फ उठा रहीं परिणीति चोपड़ा, फैन्स बोले- AAP यहां चक्कर...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: अरे ये क्या, राघव चड्ढा को छोड़ किसके साथ मोमोज का लुत्फ उठा रहीं परिणीति चोपड़ा, फैन्स बोले- AAP यहां चक्कर...
X
By NPG News

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: मुंबई I बॉलीवुड और राजनीति के बीच संबंध की बात करें तो ये कोई नया नहीं हैं। ऐसे कई उदाहरण मौजूद हैं, हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का नाम इन दिनों आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लेकर एक हैरान करने वाला खबर सामने आ रहा है।

दरअसल, परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। काफी समय से उन्हें AAP के नेता राघव चड्ढा संग समय बिताते देखा जा रहा है। कई दिनों से परिणीति दिल्ली में समय भी बिता रही हैं। इससे दोनों के अफेयर की खबरों को और हवा मिल रही है। अब एक्ट्रेस ने अपने भाई के साथ मोमो और दाल मखनी एन्जॉय करते हुए कुछ फोटोज शेयर किए हैं। ये फोटोज दिल्ली के एक रेस्टोरेंट के हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने परिणीति से राघव चड्ढा के नाम पर मजे लेने शुरू कर दिए हैं। बहुत से यूजर्स परिणीति की पोस्ट में राघव को ढूंढ भी रहे हैं। उनके ना मिलने पर यूजर्स ने कमेंट में पूछा- राघव चड्ढा कहां हैं? एक यूजर ने कमेंट किया, 'AAP बहुत खास लग रहे हो। दूसरे ने लिखा, 'हम AAP के साथ हैं' एक और ने लिखा, 'AAP यहां चक्कर बहुत लगा रही हैं।

माना जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द शादी करने वाले हैं। कई दिनों से दोनों को साथ देखा जा रहा है। हाल ही में परिणीति चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यहां उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में वो मुस्कुरा दी. इसके अलावा एसपी संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव को उनके साथ के लिए बधाई दी थी।

Next Story