Begin typing your search above and press return to search.

Pandya Store TV Serial: स्टार शो 'पांड्या स्टोर' के 1,000 एपिसोड हुए पूरे, एक्टर रोहित चंदेल ने जाहिर किया खुशी...

Pandya Store TV Serial: स्टार शो पांड्या स्टोर के 1,000 एपिसोड हुए पूरे, एक्टर रोहित चंदेल ने जाहिर किया खुशी...
X
By Gopal Rao

Pandya Store TV Serial: मुंबई। टीवी की स्टार शो 'पांड्या स्टोर' में धवल का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर रोहित चंदेल ने शो के 1,000 एपिसोड पूरे करने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि पूरे कलाकारों और क्रू के साथ काम करना घर जैसा लगता है।

दरअसल, रोहित ने कहा, "मैं 1000 एपिसोड पूरे होने पर बहुत उत्साहित हूं। मैं 1000 एपिसोड की इस यात्रा का हिस्सा बनकर बहुत आभारी और धन्य महसूस कर रहा हूं। पूरी कास्ट और क्रू सेलिब्रेट करेंगे।" एक्टर ने कहा, ''मैं शो को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए पुराने कलाकारों को भी श्रेय देना चाहता हूं और इसे आगे ले जाने के लिए हमें भी। पंड्या स्टोर और प्रोडक्शन हाउस की टीम काम करने के लिए सबसे अच्छे लोग हैं, वे पेशेवर हैं लेकिन मिलनसार भी हैं और यह घर जैसा लगता है।''

रोहित ने कहा, "यह दर्शकों का प्यार और सराहना है जो हमें प्रेरित करता है और हमें गर्व महसूस कराता है।" शो में रोहित और प्रियांशी यादव मुख्य भूमिका में हैं। वर्तमान ट्रैक धवल की एक बार फिर शादी के इर्द-गिर्द घूमता है, लेकिन नताशा के साथ नहीं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है, क्या धवल किसी और से शादी करेगा या नताशा के पास वापस जाएगा? 'पंड्या स्टोर' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story