Begin typing your search above and press return to search.

Pandya Store Today Episode: अमरीश से रिश्ता-नाथ तोड़ेगा धवल, होगी दोनों के बीच तगड़ी बहस, देखिए आज के एपिसोड...

Pandya Store Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल का मोस्ट पॉपुलर शो "पंड्या स्टोर" (Pandya Store) में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

Pandya Store Today Episode: अमरीश से रिश्ता-नाथ तोड़ेगा धवल, होगी दोनों के बीच तगड़ी बहस, देखिए आज के एपिसोड...
X
By Gopal Rao

Pandya Store Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल का मोस्ट पॉपुलर शो "पंड्या स्टोर" (Pandya Store) में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वही आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल पुरानी तस्वीरें दिखाते हैं और अपने बचपन के दिनों के बारे में बताते हैं। वह अपने भाइयों और उनके प्यार की प्रशंसा करता है। अमरीश और सभी लोग मुस्कुराये। धवल कहते हैं कि अमरीश को मेरी जिंदगी में नताशा मिली, लेकिन उन्होंने उस रिश्ते को जला दिया। नताशा पूछती है कि क्या यह आपका आश्चर्य था, आपने इसे क्यों छिपाया। धवल ने शशांक की तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर बदल ली। वह पूछता है कि तुमने ऐसा क्यों किया। वह अपने लाभ के लिए अपने ही खून को धोखा देने के लिए अमरीश को धन्यवाद देता है और ताना मारता है।

वह कहते हैं नताशा, यह तुम्हारा भविष्य है, क्या तुम नहीं जानती। वह अमरीश से उसे बताने के लिए कहता है। वह कहता है कि तुमने मेरी शादी नताशा से कराई, तुम्हें पता था कि मैं उससे प्यार करता हूं, और मेरी शादी तोड़ दी, तुमने शशांक को उसके जीवन में मिला दिया ताकि वह मेरे पास वापस न आए। अमरीश कहते हैं कि आप गलत हैं, ऐसा कुछ नहीं है। धवल उस पर चिल्लाता है। अमरीश कहते हैं कि मैंने तुम्हारी खुशी के लिए सब कुछ किया। धवल कहते हैं कि आप जानते थे कि मैं उसके बिना नहीं रह सकता, आपने एक सौदा किया और उसे घर ले आए। हर कोई हैरान है. धवल कहते हैं कि जब मैं ठीक हो जाऊंगा तो आप उसे भेजना चाहते थे। अमरीश कहते हैं कि आप गलत हैं। धवल कहते हैं नहीं, तुमने मेरी भावनाओं के साथ खेला।

अमरीश कहते हैं नहीं. धवल कहते हैं कि तुम झूठ बोल रहे हो, तुमने संदीप की कंपनी खरीदी और नताशा को मेरे जीवन में लाया, मुझे बताओ, तुम्हें डर था कि नताशा और धवल एक हो सकते हैं, इसलिए तुमने ऐसा किया। नताशा पूछती है कि आप क्या कहना चाहते हैं। वह अमरीश से जवाब देने के लिए कहता है। धवल पूछते हैं कि आपने हमारे जीवन में शशांक को क्यों लिया, आप जानते थे कि वह एक अच्छा लड़का है, पंड्या परिवार उसे कभी अस्वीकार नहीं करेगा, मैंने सोचा था कि आप परिवार की खुशी के लिए सब कुछ करते हैं, लेकिन मैं गलत था, आप सिर्फ भावनाओं को बर्बाद करना जानते हैं, आप नताशा को जानते थे मेरा प्यार है, मेरी जिंदगी है, फिर भी तुमने ऐसा किया, तुम उसे घर में नहीं चाहते थे, क्योंकि उसने तुम्हें चुनौती दी थी। हर कोई रोता है धवल कहते हैं कि मैं तुम्हें अपनी जान दे देता, तुम इतने स्वार्थी कैसे हो सकते हो, क्या तुम्हें शर्म नहीं आई, तुमने यह नहीं सोचा कि मैंने तुम्हारी खुशी के लिए क्या किया। अमरीश रोता है और चक्कर आ जाता है। वह टूटे हुए कांच के किनारे की ओर गिरता है। धवल ने उसका हाथ पकड़ लिया.

अमरीश को कांच का किनारा दिखाई देता है। धवल उसे खींचता है. अमरीश ने धवल को गले लगा लिया। वह रोता है और कहता है कि तुम मेरे प्यार पर सवाल नहीं उठा सकते, मैंने तुम्हारी खुशी के लिए ऐसा किया, एक बार मेरी बात सुनो। वो रोते हैं। धवल उसे धक्का देता है और चिल्लाता है, मुझमें तुम्हारा झूठ सुनने की हिम्मत नहीं है, हमारा रिश्ता खत्म हो गया है। हर कोई रोता है. अमरीश पूछते हैं कि क्या यह मजाक है, तुम मेरे भाई हो, तुमने मुझे क्यों बचाया। धवल कहते हैं कि मैं किसी की जान जोखिम में डालकर तुम्हारे जैसा बुरा नहीं बन सकता, अब हमारा कोई रिश्ता नहीं है। हेतल अमरीश से पूछती है कि तुमने ऐसा क्यों किया। वह कहती है कि आपने धवल के लिए पैसा, सम्मान और नाम कमाया है, आपने उसे धोखा दिया, आपने धवल को अपनी जिंदगी माना, आप उसके साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं। अंबा ने हेतल को अमरीश से सवाल करने के लिए डांटा। वह अमरीश का बचाव करती है। धवल का कहना है कि हर कोई उनकी बात सुनता है, लेकिन अब बहुत हो गया, कोई भी उनकी कठपुतली नहीं बनेगा। अंबा कहती है कि तुम्हें अमरीश जैसा बेहतर बड़ा भाई नहीं मिलेगा। धवल सही कहते हैं, उन्हें लगता है कि हर रिश्ता एक समझौता है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, धवल कहते हैं कि उनसे कहिए कि वह मेरी जान की चिंता करना बंद कर दें, मैं इतना कमजोर नहीं हूं कि वह मेरी जान बचाने के लिए ऐसे गेम खेलें। चिराग कहते हैं मुझसे बात करो धवल कहते हैं दूर रहो। वह छोड़ देता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story