Begin typing your search above and press return to search.

Pandya Store Spoiler: भयानक दुर्घटना का शिकार होगी नताशा, क्या इस घटना से धवल बचा पाएगा नताशा की जान, शो में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट...

Pandya Store Spoiler

Pandya Store Spoiler: भयानक दुर्घटना का शिकार होगी नताशा, क्या इस घटना से धवल बचा पाएगा नताशा की जान, शो में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट...
X
By Gopal Rao

Pandya Store Spoiler : मुंबई। टीवी सीरियल पंड्या स्टोर में ढेर सारे ट्विस्ट भी आ रहे हैं। बीते एपिसोड में अपने देख कि नताशा धवल के साथ अपने रिश्ते में आगे बढ़ना चाहती है, लेकिन वह एक दुविधा से जूझ रहा है। इस बीच, अमरेश पंड्या स्टोर पर कब्ज़ा करने को लेकर आश्वस्त हो जाता है।

एपिसोड की शुरुआत अंबा द्वारा अमरीश और उसे चुनौती देने वाली बहुओं की कल्पना से होती है। वह कल्पना करती है कि बहुएँ उन्हें डरा रही हैं। अम्बा को मूर्छा आ जाती है। उसका सपना ख़त्म हो जाता है अंबा को अपनी बहुओं को देखकर चिंता होती है। वह कहती है कि मैं उन्हें एकजुट नहीं होने दे सकती। धवल नीतू को देखता है और उसे लिफ्ट देता है। वह कहती है कि आप जाकर नताशा से मिलना चाहते हैं, ठीक है, मुझे पता है कि आप उससे प्यार करते हैं। वह मुस्करा देता है। अम्बा छबेली से घर के काम के बारे में पूछती है। उसे एक विचार आता है. नताशा साइट पर आती है। धवल ने नीतू को ड्रॉप किया। नताशा ने नीतू को फोन किया। वह मुड़ती है और धवल को देखती है। मन अटक गया है...खेलता है... नताशा पूछती है कि क्या तुम यहां मुझसे लड़ने आए हो। नीतू कहती है कि वह सिर्फ तुम्हारे बारे में बात करता है। नताशा मुस्कुराती है. धवल उसके पीछे जाता है। कार्यकर्ता लकड़ी का एक लट्ठा नीचे गिराता है। धवल नताशा को बचाने के लिए उसे खींचता है। धवल और नताशा नीचे गिर जाते हैं और कुछ देर रुकते हैं। वह कहती है कि मैं जाकर अमरीश का ऑफिस देखूंगी। धवल ठीक कहता है और चला जाता है। हेतल अंबा को ढूंढती है। चबेली कहती है कि वह बाहर लॉन में है, आओ और उसे देखो। चिराग ने डॉली के साथ कॉल ख़त्म की। वह मॉल मॉडल चुनता है और वह फिसलने लगता है। नताशा आती है और चिराग की मदद करती है। वह सोचता है कि अगर वह इस मॉडल को देख लेगी तो सारे राज सामने आ जायेंगे। वह मॉडल को देखती है और कहती है कि यह पंड्या स्टोर है।

नीतू का कहना है कि यह अद्भुत है। पंड्या स्टोर के नाम का झंडा गिरा हुआ देखकर चिराग को चिंता हुई। धवल नताशा को फोन करता है और उसे साइट पर आने के लिए कहता है। नताशा जाती है चिराग को राहत मिली. हेतल अंबा से पूछती है कि तुम दोबारा कपड़े क्यों धो रही हो। अम्बा कपड़ों पर लगे रंग के दाग दिखाती है। वह नाटक करती है. प्रणाली और डॉली वहाँ आती हैं। नताशा कहती है कि मैं अपनी किताबें भूल गई। चिराग ने लगाया पंड्या स्टोर का झंडा. नताशा किताबें लेने आती है। चिराग उसे किताबें देता है। वह उसे धन्यवाद देती है और चली जाती है। अंबा कहती हैं कि मुझे कड़ी मेहनत करने की आदत है। वह अस्वस्थ व्यवहार करती है। हेतल का कहना है कि हम काम करेंगे। अमरीश नताशा को देखता है। धवल आता है अमरीश पूछते हैं कि क्या कोई प्रगति हुई है। धवल कहते हैं नहीं. अमरीश कहते हैं कि कोशिश करो और आज उससे कागजात पर हस्ताक्षर करवा लो। नताशा उनके पास आती है। अमरीश ने उसे प्रोजेक्ट पर जाने के लिए कहा।

अंबा कहती है मैं काम करूंगी चबेली पूछती है कि क्या मैं एक वीडियो बनाऊं। हेतल कहती है इसे रोको, हम काम करेंगे। डॉली पूछती है कि क्या मैं कपड़े धोऊंगी। प्रणाली कहती है हां, आप बहू हैं और आपको कपड़े धोने हैं। अम्बा कहती है ठीक है, तुम सब इसे धो लो। चिराग उस आदमी से मॉडल को कहीं भी रखने के लिए कहता है। एक कार्यकर्ता घायल हो गया परेश पूछता है कि वह कैसे गिर गया। कार्यकर्ता ने उससे अमरीश को बुलाने के लिए कहा। परेश कहते हैं कि इसे पास के अस्पताल ले जाओ। कर्मचारी का कहना है कि हम इसे बड़े अस्पताल में ले जाएंगे, अमरीश को बुलाओ। परेश ने अमरीश को फोन किया और उसे सूचित किया। वह कहता है कि अमरीश ने तुम्हें उसे पास के अस्पताल ले जाने के लिए कहा था। कार्यकर्ता का कहना है कि अमरीश को एक कार्यकर्ता के जीवन की कीमत पता चल जाएगी। वे सब चले जाते हैं. परेश सोचता है कि अमरीश ने मेरी बेटी को बहुत चोट पहुंचाई है, मैं देखूंगा कि अमरीश कैसे बच जाता है। अमरीश ने धवल से नताशा को लाड़-प्यार करने और उसे खुश रखने के लिए कहा। धवल कहते हैं कि मेरे पास कागजात हैं। अमरीश कहते हैं मैं वकील को बुलाऊंगा, मुझे आज हस्ताक्षर चाहिए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story