Begin typing your search above and press return to search.

सैफ अली के बेटे इब्राहिम के साथ रंगे हाथ पकड़ी गईं पलक तिवारी, सच जान कर आप भी रह जाएंगे हैरान... देखें वीडियो

सैफ अली के बेटे इब्राहिम के साथ रंगे हाथ पकड़ी गईं पलक तिवारी, सच जान कर आप भी रह जाएंगे हैरान... देखें वीडियो
X
By NPG News

मुबंई 24 अप्रैल 2022 I बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पिछले हफ्ते साथ में स्पॉट हुए थे. जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें उड़ने लगी हैं. इब्राहिम और पलक को लेकर कहा जाने लगा कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस मामले में कुछ नहीं कहा है. वहीं, अब दोनों को लेकर नया अपडेट आया है.

दरअसल, कुछ समय पहले पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो इब्राहिम अली खान संग कार में बैठी हुई दिखी थीं और पैपराजी को देखकर अपने चेहरे को छिपाती हुई नजर आई थीं. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. अब पलक ने बताया है कि आखिर इब्राहिम और उनके बीच क्या रिश्ता है और दोनों एक दूसरे संग कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं.सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में पलक ने बताया कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं. पलक ने कहा- ये सिर्फ फ्रेंडशिप है. लोग ऐसे अनुमान लगा रहे थे, इसलिए मैंने इनपर रिएक्ट नहीं किया. हम बस आउटिंग पर निकले थे और पैपराजी ने हमें कैमरों में कैप्चर कर लिया. वो वहीं खत्म हो गया था. पलक ने आगे कहा- हम दोनों के साथ कई दूसरे लोग भी थे. वहां सिर्फ हम ही नहीं थे. लेकिन वो ऐसा दिखाया गया. ये लोगों का बनाया हुआ नरेटिव था, जो उन्हें काफी पसंद आता है.

पलक से जब पूछा गया कि वो पैपराजी को देखकर चेहरा क्यों छिपा रही थीं? इसपर पलक ने जवाब दिया कि वो अपना चेहरा सिर्फ अपनी मां श्वेता तिवारी की वजह से छिपा रही थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी लोकेशन के बारे में उनसे झूठ बोला था. पलक ने कहा- मेरी मॉम पैपराजी की पिक्चर्स से मेरी लोकेशन ट्रैक करती रहती हैं. उस रात एक घंटे पहले मैंने उन्हें बोला था कि मैं घर के लिए निकल गई हूं. मैं बांद्रा में थी. मैंने बोला था कि मम्मी यहां बहुत ट्रैफिक है. मैं रास्ते में हूं और वो ओके थीं और तभी वो फोटोज सामने आ गईं.पलक ने कहा- जैसे ही पैपराजी वहां दिखे तो मुझे लगा अब तो मेरी मॉम मुझे देख लेंगी और तभी उन्होंने मुझे वो फोटो भेजी और कहा तुम झूठी हो.

Next Story