Begin typing your search above and press return to search.

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: 33 वर्षीय एक्ट्रेस का सेक्स (MMS) वीडियो वायरल, जानें कौन है Actress Oviya Helen

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: तमिल इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओविया हेलेन (Oviya Helen) इन दिनों एक कथित MMS वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं।

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: 33 वर्षीय एक्ट्रेस का सेक्स (MMS) वीडियो वायरल, जानें कौन है Actress Oviya Helen
X
By Ragib Asim

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: तमिल इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओविया हेलेन (Oviya Helen) इन दिनों एक कथित MMS वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इसमें नजर आ रही महिला ओविया हैं, हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कौन हैं ओविया हेलेन?

साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस ओविया हेलेन का असली नाम हेल्सन नेल्सन है। वह तमिल इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। ओविया ने 2009 में तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था और तब से वह इस इंडस्ट्री का एक चर्चित चेहरा बनी हुई हैं।

ओविया की पॉपुलैरिटी

ओविया अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता बनी रहती है। हालांकि इस बार वह अपने वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

फिल्मी करियर

ओविया का फिल्मी करियर 14 साल से भी ज्यादा लंबा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म कंगारू से की थी और बाद में तमिल सिनेमा में कदम रखा।

ओविया की चर्चित फिल्में:

  • नल्लाई नामधे (तमिल)
  • पुत्थुमुखांगल (मलयालम)
  • कराटका (कन्नड़)
  • मरिना (तमिल)
  • पुल्लिवाल (तमिल)

बॉलीवुड में भी आजमाया हाथ

2015 में ओविया ने बॉलीवुड फिल्म इश्क सिरफिरा में भी काम किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं।

वीडियो की पुष्टि नहीं

ओविया के कथित MMS वीडियो के बारे में कोई ठोस प्रमाण नहीं है, और नई दुनिया जैसे प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों ने भी इस वीडियो की सत्यता पर सवाल उठाए हैं। हालांकि, इस विवाद ने उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story