Begin typing your search above and press return to search.

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: सेक्स वीडियो से मशहूर हुई ओविया हेलेन, MMS ऑनलाइन लीक हुआ, जानिए ओविया हेलेन के 4 लोकप्रिय टीवी शो

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: तमिल और मलयालम सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री ओविया हेलेन हाल ही में एक कथित एमएमएस लीक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं।

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: सेक्स वीडियो से मशहूर हुई ओविया हेलेन, MMS ऑनलाइन लीक हुआ, जानिए ओविया हेलेन के 4 लोकप्रिय टीवी शो
X
By Ragib Asim

Oviya Helen Leaked Viral MMS Video Scandal: तमिल और मलयालम सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री ओविया हेलेन हाल ही में एक कथित एमएमएस लीक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचाई, लेकिन ओविया ने इस पर कोई सीधा बयान नहीं दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर ट्रोल को मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, जिससे उनके फैंस के बीच और चर्चा शुरू हो गई। इस विवाद के बीच, ओविया का टेलीविजन करियर भी उनकी लोकप्रियता को साबित करता है। आइए जानते हैं उनके 4 चर्चित टीवी शो के बारे में:

1. नींगलम वेल्लालम ओरु कोडी

तमिल में 'कौन बनेगा करोड़पति?' के इस संस्करण में, ओविया ने वामल, अंजलि और शिवा के साथ भाग लिया था। उन्होंने 80,000 रुपये जीते और शो में अपने मजेदार और प्रतिस्पर्धात्मक अंदाज से दर्शकों का दिल जीता।

2. बिग बॉस तमिल 1

2017 में ओविया 'बिग बॉस तमिल 1' में नजर आईं, जिसने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। उनकी ईमानदारी और सकारात्मक व्यक्तित्व ने उन्हें बेहद लोकप्रिय बना दिया। हालांकि, स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने यह शो बीच में ही छोड़ दिया था।

3. बिग बॉस तमिल 2

ओविया 'बिग बॉस तमिल 2' के प्रीमियर में एक गेस्ट के रूप में आईं, जहां उन्होंने नए प्रतिभागियों को सलाह दी। इस छोटी वापसी से उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ गई।

4. मर्लिन

'मर्लिन' एक तमिल वेब सीरीज है जिसे यूट्यूब चैनल 'ऑरेंज मित्ताई' पर रिलीज़ किया गया था। इस शो ने ओविया की अभिनय क्षमता के नए पहलुओं को उजागर किया और इसे ऑनलाइन काफी पसंद किया गया।


Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story