npg
मनोरंजन

OSCAR हेली शाह की जिबाह: टीवी की इस एक्ट्रेस को मिली अंतराष्ट्रीय पहचान, कही ये बात

OSCAR हेली शाह की जिबाह: टीवी की इस एक्ट्रेस को मिली अंतराष्ट्रीय पहचान, कही ये बात
X

मुंबई I ऑस्कर में हेली शाह की फिल्म: स्वरागिनी फेम टीवी की फेमस एक्ट्रेस हेली शाह की पहली फिल्म ऑस्कर (Oscar) में गई है। हेली शाह की फिल्म भारत की टॉप 3 फिल्मों में से एक है, जिसे ऑस्कर के लिए बेस्ट माना गया है। इसे लेकर हेली शाह बहुत खुश हैं कि, उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है।

हेली शाह ने हाल ही में सोशल मीडिया में बताया कि, लॉस एंजेलिस में थिएटर स्क्रीनिंग के लिए टॉप 3 इंडियन फिल्म में हेली शाह की मूवी 'जिबाह' को भी जगह मिली है। इससे लेकर वह बहुत है और अपनी खुशी फैंस से शेयर की है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर हेली शाह ने लिखा, "#zibahthefilm की स्क्रीनिंग के लिए यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि जिबाह भारत की टॉप 3 शॉर्ट फिल्मों में से एक है, जिसे लॉस एंजेलिस में थिएटर स्क्रीनिंग मिली है और ऑस्कर (OSCAR ) में क्वालिफाई हुई है।

हेली शाह ने लिखा, इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है ।हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है।

शॉर्ट फिल्म जिबाह फ़ीमेल जेनाइटल म्युटिलेशन यानि खतना पर आधारित है, जिसे उर्दू में खतना कहा जाता है। इसके मुताबिक, महिलाओं के जननांग के बाहरके हिस्से या फिर त्वचा को काट दिया जाता है। ये एक इंटरनेशनल इश्यू है, जिसके खिलाफ यूएन भी है।इसमें हेली शाह ने रोल प्ले किया है।

बता दें कि, हेली ने कई टीवी शो किये हैं, उन्हें बड़ी पहचान स्वरागिनी की स्वरा और इश्क में मरजावां 2 में मिली। हेली ने एक इंटरव्यू में कहा है कि यह एक लंबी दौड़ है। यहां तक पहुंचना ही बहुत बड़ी बात है। 2500 फिल्मों में से हमारी फिल्म का टॉप 3 में पहुंचना एक बहुत बड़ी बात है। उम्मीद करेंगे कि, ये सेलेक्ट हो जाए और लोग इसे पसंद करे। जब हमने फिल्म बनाने के बारे में सोचा था, तब हमने कल्पना भी नहीं की थी कि, ऐसा होगा।इतने बड़े मंच तक पहुंचना हेली शाह के लिए सपने से कम नहीं है। यह उपलब्धि उन्हें बहुत आगें ले जाएगी ।

Next Story