Begin typing your search above and press return to search.

Orhaan Avtramani Photos: सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलने पर ओरी ने कहा, 'बढ़ा-चढ़ाकर बताना मुझे पसंद हैं...

Orhaan Avtramani Photos: सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलने पर ओरी ने कहा, बढ़ा-चढ़ाकर बताना मुझे पसंद हैं...
X
By Gopal Rao

Orhaan Avtramani Photos: मुंबई। बी-टाउन सेलेब्स के बेस्टी ओरी, जिनका असली नाम ओरहान अवत्रमणि है, ने बिग बॉस के सेट पर खुलासा किया कि उन्हें सेल्फी के लिए 20-30 लाख रुपये मिलते है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पिक्चर्स के लिए सच में इतनी रकम मिलती तो वह किसी आईलैंड पर जिंदगी बिताते हुए मिलते।

बिग बॉस 17' में ओरी ने एक ऐसा बयान दिया जिससे होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए और सुर्खियां भी बटोरीं। उन्होंने खुलासा किया कि वह सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करने के लिए 20-30 लाख रुपये की मोटी रकम कमाते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह वास्तव में सेल्फी के जरिए इतनी कमाई करते हैं, ओरी ने आईएएनएस को बताया, "सेल्फी के बारे में मैंने जो बताया है, वह मुझे पसंद है। मैनें बढ़ा-चढ़ाकर बताया था और इस बात ने कितनी सुर्खियां बटोरीं हैं।"

उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने पिक्चर्स के जरिए इतना पैसा कमाया होता, तो वह किसी आईलैंड पर रह रहे होते और मेहनत नहीं कर रहे होते। उन्होंने कहा, ''काश मैं हर एक सेल्फी से इतना पैसा कमा रहा होता कि आप मुझे आईलैंड पर जिंदगी बिताते हुए देखते और आप मुझे बंबई में कड़ी मेहनत करते और काम करते हुए नहीं देखते, मैं जितना जीया था उससे कहीं अधिक जी रहा होता।'' उन्होंने अपने मनमोहक अंदाज में आगे कहा, "मैं भाग्यशाली होता अगर मुझे सेल्फी के लिए 20-30 रुपये भी मिलते, यह सच्चाई है।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story