Begin typing your search above and press return to search.

कटरीना कैफ के 'चिकनी चमेली' गाने पर, रणवीर सिंह ने किया ऐसा डांस.... देखकर छूट गई एक्ट्रेस की हंसी...

कटरीना कैफ के चिकनी चमेली गाने पर, रणवीर सिंह ने किया ऐसा डांस.... देखकर छूट गई एक्ट्रेस की हंसी...
X
By NPG News

मुंबई 28 अक्टूबर 2021 I रणवीर सिंह टीवी शो द बिग पिक्चर से लोगों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश में हैं। अपकमिंग एपिसोड में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ कटरीना कैफ अपनी फिल्म सूर्यवंशी प्रमोट करती दिखाई देंगी। चैनल ने शो के प्रोमोज रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में रोहित शेट्टी रणवीर औऱ कटरीना के बीच डांस कॉम्पिटिशन करवाते हैं। दोनों एक-दूसरे के गानों पर नाचते हैं और जबरदस्त स्टेप्स करते दिखाई देते हैं। लेकिन रणवीर 'चिकनी चमेली' पर अपने ठुमकों से कटरीना को भी मात देते दिखाई देते हैं।


कटरीना से आगे निकले रणवीर.........

कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर किया है। वीडियो क्लिप में रोहित शेट्टी कहते हैं, दोनों साथ में आए हैं तो पूरे इंडिया को जानना होगा कि बेटर डांसर कौन है। इस पर रणवीर-कटरीना पहले 'ततड़-ततड़' डांस करते दिखते हैं। इसके बाद जब 'चिकनी चमेली' बजता है तो रणवीर कटरीना से एक कदम आगे निकल जाते हैं। वह गाने का हुक स्टेप करते हैं जिस पर खूब सीटियां बजती हैं। उनका डांस देखकर कटरीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

गेम में हेल्प न करने पर रोहित ने दी धमकी.......

एक और प्रोमो में रोहित शेट्टी रणवीर से कहते हैं कि अगर इस सवाल का जवाब नहीं आया तो बेइज्जती होगी। रणवीर कहते हैं, मैं मानता हूं बेइज्जती होगी, आपको देना पड़ेगा जवाब। रोहित रणवीर से पूछते हैं, तू मदद करेगा ना? रणवीर जवाब देते हैं कि उन्हें अलाउड नहीं है। इसके बाद रोहित धमकी देते हैं, देख अभी रिलीज (सूर्यवंशी) नहीं हुई है, उनके सीन कट करने का इशारा करते हैं। इस पर रणवीर उन्हें ऐसा न करने को कहते हैं।


Next Story