Begin typing your search above and press return to search.

OMG!..ना ब्रा, ना टॉप...उर्फी जावेद ने कीबोर्ड से ऐसे ढका अपना कयामत बदन, VIDEO देख लोगों के उड़े होश, बोले- पीके...

OMG!..ना ब्रा, ना टॉप...उर्फी जावेद ने कीबोर्ड से ऐसे ढका अपना कयामत बदन, VIDEO देख लोगों के उड़े होश, बोले- पीके...
X
By Gopal Rao

Urfi Javed Video: मुंबई। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। उर्फी जावेद कब क्या पहनकर आ जाएंगी कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है।

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर अपने बदन को कीबोर्ड से ढका है। इसके साथ ही उर्फी जावेद ने कीबोर्ड की मदद से पैंट बनाई है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, कम्प्यूटर। कीबोर्ड की की से पैंट बनाई है। उर्फी जावेद के फैंस जहां उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स ने उनको जमकर ट्रोल किया है। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, उर्फी जावेद के नए वीडियो पर सोशल मीडिया के यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'पीके की बहन।' एक यूजर ने लिखा है, 'और कुछ नहीं रह गया था।' एक यूजर ने लिखा है, 'दुनिया की सबसे मूर्ख औरत।' एक यूजर ने लिखा है, 'अगली बार माउस से ड्रेस बना लेना।' इस तरह से उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया गया है। हालांकि, उर्फी जावेद के फैंस ने हमेशा की तरह उनकी क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ की है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद ने ये कोई पहली बार ड्रेस को लेकर प्रयोग नहीं किया है, वह अक्सर इस तरह से अपने ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचती हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story