Begin typing your search above and press return to search.

OMG! श्वेता तिवारी के भीगे अंदाज ने लगाई हॉटनेस का तड़का, बाथरूम में कराया ऐसा फोटोशूट...देखकर थम गई फैंस की सांसे....

OMG! श्वेता तिवारी के भीगे अंदाज ने लगाई हॉटनेस का तड़का, बाथरूम में कराया ऐसा फोटोशूट...देखकर थम गई फैंस की सांसे....
X
By Gopal Rao

Shweta Tiwari : मुंबई I टीवी सीरियल से मशहूर हुईं श्वेता तिवारी हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। श्वेता ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है। श्वेता अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। इसमें वह शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं, और हर बार की तरह फैन्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

दरअसल, 42 साल की श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में श्वेता भीगे बालों में नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं। बैज कलर के बॉडी हगिंग ड्रेस में एक्ट्रेस आज की यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। कभी टीवी पर राज करने वाली श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी अब फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन श्वेता की इन तस्वीरों को देख लोग हैरान रह गए हैं। तभी तो एक कमेंट आया है कि मडायरेक्टर कन्फ्यूज हो जाएगा मां को हीरोइन लें या बेटी को शेयर होने के बाद से महज एक घंटे के अंदर इन तस्वीरों पर करीब सवा लाख लाइक्स आ चुके हैं और फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, उनकी उम्र बस घटती ही जा रही है, वह 42 से घटाकर 32 से 22 हो गई है। वहीं दूसरे ने लिखा, कसौटी जिंदगी की, की प्रेरणा आज भी वैसी ही दिखती हैं, कोई जवाब नहीं आपका। जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, सच में आपकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। देखें श्वेता तिवारी की हॉट और सैक्सी फोटोशूट...


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story