npg
मनोरंजन

नताशा से पहले किस हसीना के प्यार में पागल थे वरुण धवल, और खानी पड़ी थी माँ से डांट

नताशा से पहले  किस हसीना के प्यार में पागल थे वरुण धवल, और खानी पड़ी थी माँ से डांट
X

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है. एक्टर अपनी निजी जिंदगी में पत्नी नताशा दलाल के साथ काफी खुश है और हर पल को खूब एंजॉय भी कर रहे है हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में वरुण धवण ने खुलासा किया है कि एक वक्त था, जब वह टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को बहुत ज्यादा पसंद करते थे. सानिया उनकी क्रश हुआ करती थी. हालांकि इस बात के लिए उनकी मां ने उन्हें डांटा भी था. बात उस समय की है, जब वरुण एक प्रोडक्शन कंपनी के साथ एक ऐड पर काम कर रहे थे.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में वरुण धवण ने खुलासा किया है कि एक वक्त था, जब वह टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को बहुत ज्यादा पसंद करते थे. सानिया उनकी क्रश हुआ करती थी. हालांकि इस बात के लिए उनकी मां ने उन्हें डांटा भी था. बात उस समय की है, जब वरुण एक प्रोडक्शन कंपनी के साथ एक ऐड पर काम कर रहे थे.


सानिया मिर्जा थीं वरुण धवन का क्रश

दरअसल, वरुण धवन ने हाल ही में फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक वक्त पर उनका पत्नी से पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर दिल आ गया था। वह उन्हें काफी पसंद करने लगे थे। हालांकि इस बात के लिए उनकी मां ने उन्हें डांटा भी था। चलिए जानते हैं कि ये पूरा किस्सा।

एक्टर ने बताया पूरा किस्सा वरुण धवन ने दिए इंटरव्यू में कहा कि, "मैं मैड प्रोडक्शंस, मुकुल आनंद की टीम के लिए उस वक्त काम कर रहा था। यह एक ऐड की शूटिंग थी जिसमें सानिया मिर्जा भी शामिल थीं। इस ऐड के लिए हमें 300 जूते लेने थे। मैं गया और मैंने 300 जूते किराए पर लिए। जिस समय मैं इस ऐड के लिए काम कर रहा था उस वक्त सानिया मिर्जा पर मेरा बहुत क्रश था।

Next Story