Begin typing your search above and press return to search.

शिल्पी ही नहीं... इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, एक को जाना पड़ा था जेल... देखें

शिल्पी ही नहीं... इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, एक को जाना पड़ा था जेल... देखें
X
By NPG News

मुबंई 22 अप्रैल 2022 I भोजपुरी फिल्मों की मशहूर सिंगर शिल्पी राज इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। शिल्पी राज का MMS लीक हो गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस एमएमएस में शिल्पी एक शख्स के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रही हैं। हालांकि, ये शख्स शिल्पी का ब्वॉयफ्रेंड विजय चौहान है। लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते। वैसे, शिल्पी राज ऐसी पहली भोजपुरी सेलेब नहीं हैं, जिनका MMS लीक हुआ है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस के एमएमएस वायरल हो चुके हैं। देखें पूरा मामला

शिल्पी राज:-


त्रिषा कर मधु: साल 2021 में भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस त्रिषा कर मधु भी एक प्राइवेट वीडियो सामने आया था। जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में देखी गई थीं। वीडिया वायरल होने के बाद उन्होंने कहा था कि वीडियो बहुत पुराना है, जब वो नासमझ थीं। उन्होंने कहा था कि वीडियो वायरल करके उनको बदनाम करने कोशिश की जा रही है।


प्रियंका पंडित: त्रिषा कर मधु के बाद भोजपुरी और गुजराती फिल्मों की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का भी एमएमएस लीक हुआ था। उनका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा था। वीडियो में प्रियंका अकेली थीं और आपत्तिजनक हरकत करती नजर आ रही थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने भी कहा था कि ये वीडियो पुराना है। प्रियंका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।


अनारा गुप्ता: अनारा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ मिस जम्मू का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। अनारा का प्राइवेट वीडियो साल 2004 में लीक हुआ था। अनारा पर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप भी लगाया गया था, जिसके कारण उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था। अनारा भोजपुरी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।


संभावना सेठ: भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं बिगबॉस फेम संभावना सेठ भी इस कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। उनका भी एक MMS लीक हुआ था, जिसमें वो श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी को किस करती नजर आ रही थीं। जनसत्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है, खबर ये भी थी कि ये वीडियो बिगबॉस के घर के अंदर का था, जहां दोनों ने एक साथ हिस्सा लिया था।



Next Story