Begin typing your search above and press return to search.

Nora Fatehi vs Jacqueline Fernandez: कोई चुप इसका मतलब...जैकलीन के वकील ने नोरा को लगाई जबरदस्त लताड़...

Nora Fatehi vs Jacqueline Fernandez: कोई चुप इसका मतलब...जैकलीन के वकील ने नोरा को लगाई जबरदस्त लताड़...
X
By Gopal Rao

Nora Fatehi vs Jacqueline Fernandez: मुंबई। बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही वह अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग में क्लीन चिट मिलने के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। उन्होंने मानहानि केस में कई खुलासे किए हैं। नोरा का कहना है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसाया जा रहा है। उनका केस में शामिल किसी शख्स से कोई लेना देना नहीं है। ऐसे में अब एक्ट्रेस को जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने दो टूक जवाब दिया है।

जैकलीन के वकील ने नोरा को लताड़ा:- नोरा का कहना है कि इस केस में उनको गोल्ड डिगर कहा गया है। उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ दिया गया ताकि मेन मुद्दे से ध्यान भटकाया जा सके। सुकेश चंदद्रशेखर मामले में पुलिस नोरा फतेही और चाहत खन्ना से भी लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं जैकलीन फर्नांडीज से तो लगातार पूछताछ हो ही रही है। अब जैकलीन फर्नांडज के वकील ने नोरा फतेही को लताड़ लगाई है।

बता दें कि जैकलीन ने मामले की गंभीरता को समझ रही हैं और इसी वजह से अभी तक उन्होंने इस मामले पर कोई सफाई नहीं दी है। अब एक्ट्रेस के वकील ने नोरा लेकर कहा, 'अगर कोई चुप है तो इसका यह मतलब नहीं है कि उन्हें किसी भी तरह के कानूनी मामले में घसीटा जाए। कोई भी आर्ग्यूमेंट ज्युडिशियल फोरम के आगे लिखा जाता है न कि उसे पब्लिक में बोला जाता है।' जैकलीन के वकील ने ऐसा करना कोर्ट का अपमान बताया है और न्यायिक व्यवस्था की इज्जत करने की सलाह दी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story