Begin typing your search above and press return to search.

नोरा फतेही संग जंगल में रोमांटिक हुए अक्षय कुमार!, किया कुछ ऐसा...यूजर्स बोले-अब वाइफ मिली, तो...

नोरा फतेही संग जंगल में रोमांटिक हुए अक्षय कुमार!, किया कुछ ऐसा...यूजर्स बोले-अब वाइफ मिली, तो...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें नोरा फतेही के साथ कुड़िए नी तेरे गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि यह गाना एक ब्रिज के नीचे फिल्माया गया है। इसमें अक्षय कुमार ने ऑल ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। वहीं, नोरा फतेही ने ग्रीन कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह गाने पर कातिलाना अदाओं में डांस करती हुई नजर आ रही है।

अक्षय कुमार और नोरा फतेही का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नोरा ग्रीन गाउन में कहर ढा रही हैं और उनकी अदाएं फैन्स का दिल जीत रही हैं। वहीं अक्षय कुमार खूब एनर्जी के साथ पूरे स्वैग से डांस करते दिख रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और नोरा फतेही का ये वीडियों, फिल्म सेल्फी के गाने 'कुड़िए नी तेरी वाइब' के प्रमोशन के लिए है। वीडियो पर लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं। एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो पसंद आ रहा है तो दूसरी ओर कई लोग इस पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। ढेर सारे इंस्टा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का जिक्र किया है। एक ने लिखा- 'ट्विंकल मैम, अक्षय सर को कुछ मत कहना प्लीज।' वहीं एक और ने लिखा- 'ट्विंकल, लोकेशन पूछ रही हैं, वाइब बढ़ानी है।' वहीं कुछ लोगों ने अक्षय-नोरा की जोड़ी को बेस्ट बताया है तो कुछ ने लिखा- 'अक्षय को अब वाइब मिली है।' यहां देखिए वीडियो...

आपको बता दे कि, कुड़िये नी तेरी गाने को तनिष्क बागची ने सेल्फी के लिए रीक्रिएट किया है। इस ओरिजिनल गाने को द प्रोफेक और जहराह खान ने गाया था। तनिष्क ने गाने में कुछ नए बोल भी जोड़े हैं। सेल्फी फिल्म में अक्षय कुमार के अपोसिड इमरान हाशमी नजर आएंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 24 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है।

Next Story