Begin typing your search above and press return to search.

बारिश में भीगकर गार्ड ने पकड़ी नोरा फतेही की साड़ी, भड़के यूजर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी... बोले- महारानी हो क्या?

बारिश में भीगकर गार्ड ने पकड़ी नोरा फतेही की साड़ी, भड़के यूजर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी... बोले- महारानी हो क्या?
X

Nora Fatehi

By NPG News

मुबंई I नोरा फतेही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनके बैली डांस और किलर मूव्स पर फैंस फिदा हैं. नोरा फतेही की बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर भी यूजर्स का खूब दिल जीता. डांस के अलावा फैंस नोरा फतेही के फैशन स्टेटमेंट को भी काफी पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में नोरा फतेही की एक हरकत ने उनके चाहने वालों को खूब निराश किया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं.

नोरा फतेही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं. ऐसे में जब वो शो के सेट पर पहुंचीं तो उस समय तेज बारिश हो रही थी. बारिश होने की वजह से नोरा को गाड़ी से उतरते टाइम काफी मशक्कत करनी पड़ी. वे बारिश के पानी में अपनी साड़ी को भीगने से बचाती दिखीं और इसके लिए उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड की मदद ली. लेकिन नोरा का वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. लेकिन नोरा का अपने गार्ड से यूं साड़ी को पकड़वाना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया. कई लोग नोरा को उनके इस बिहेवियर के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं. नोरा फतेही पर भड़कते हुए एक यूजर ने लिखा- ये कहीं की महारानी है क्या? गार्ड को बारिश में भीगता देखकर एक दूसरे यूजर ने अपनी चिंता जताई. यूजर ने लिखा- बेचारा बारिश में पूरी तरह भीग गया है देखिए ये वीडियो...

Next Story