Begin typing your search above and press return to search.

20 साल की उम्र में नोरा फतेही ने दिया था अपना पहला ऑडिशन, कास्टिंग डायरेक्टर की डिमांड पर किया था कुछ ऐसा...पुराना वीडियो क्लिप वायरल

20 साल की उम्र में नोरा फतेही ने दिया था अपना पहला ऑडिशन, कास्टिंग डायरेक्टर की डिमांड पर किया था कुछ ऐसा...पुराना वीडियो क्लिप वायरल
X
By NPG News

मुंबई 20 मार्च 2022 I नोरा फतेही अपनी डांसिंग और गजब की अदाओं के दम पर इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वो अक्सर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर देती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आई है. जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. उस वीडियो से ये पता चल रहा है कि वो ऑडिशन में सेलेक्ट होने के लिए ऐसी हरकत करने के लिए भी तैयार हो गई. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

इस वीडियो में लुक्स को देखने के बाद भले ही आपको ये पहचानने में थोड़ा वक्त लगे कि ये हसीना नोरा फतेही है लेकिन जब आप हरकते देखेंगे तो तुरंत पहचान लेंगे. ये वीडियो नोरा के पहले ऑडिशन का बताया जा रहा है. वीडियो में अपना इंट्रोडक्शन देने के बाद नोरा ने डायरेक्टर की डिमांड पर जो एक्ट करके दिखाया उसे देखकर हर कोई काफी हैरान हो रहा है. नोरा फतेही का ये वीडियो स्ट्रग्ल के दिनों का है जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था. इस वीडियो में तो नोरा को पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बिना मेकअप के काफी सिंपल लड़की के रूप में नजर आ रही हैं. इस वीडियो की शुरुआत में नोरा एक बोर्ड पर अपने बारे में सब कुछ लिखकर बताती दिख रही हैं.

वीडियो की शुरुआत में नोरा फतेही खुद को इंट्रोड्यूस कराते हुए अपनी उम्र के बारे में भी बताती हैं. जिस वक्त का ये वीडियो है उस वक्त नोरा फतेही की उम्र केवल 20 साल थी. नोरा फतेही वीडियो में आगे अलग-अलग सिचुएशन पर एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. नोरा फतेही का ये वीडियो नेटिंजस बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. बता दें कि नोरा फतेही अपने सेंसेशनल डांस के साथ साथ डेयरिंग लुक्स को लेकर भी छाई रहती हैं. आए दिन नोरा फतेही के एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड लुक्स की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं. नोरा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. बात दें कि एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं.

Next Story