Begin typing your search above and press return to search.

Nora Fatehi Deepfake Video: डीपफेक के चपेट में अब आई नोरा फतेही, VIDEO देख उड़ी एक्ट्रेस की होश...

Nora Fatehi Deepfake Video: डीपफेक के चपेट में अब आई नोरा फतेही, VIDEO देख उड़ी एक्ट्रेस की होश...

Nora Fatehi Deepfake Video: डीपफेक के चपेट में अब आई नोरा फतेही, VIDEO देख उड़ी एक्ट्रेस की होश...
X

Nora Fatehi

By Gopal Rao

Nora Fatehi Deepfake Video: मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों डीपफेक के काफी मामले सामने आ रहे हैं. लगातार एक के बाद एक कई सितारे इसका शिकार हो रहे हैं. रश्मिका मंदाना, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, काजोल और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही भी इसकी शिकार हो गई हैं. इस समय नोरा का ये डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


जानकारी के मुताबिक, नोरा, कई फैशन ब्रैंड्स को एंडॉर्स करती हैं. कई ब्रैंड्स की नोरा ब्रैंड एम्बैस्डर भी हैं. पर एक ब्रैंड ऐसा है, जिसके बारे में खुद नोरा नहीं जानती हैं. इंटरनेट पर नोरा का एक डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस के फेस को मॉर्फ किया गया है. यह एक ऑनलाइन शॉपिंग ब्रैंड है, जिसे कहने के लिए नोरा एंडॉर्स करती नजर आ रही हैं, पर सच में ये नोरा हैं नहीं.एक प्रमोशनल वीडियो में नोरा फतेही नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने जैसे ही वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा, उन्होंने रिपोर्ट किया. इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट लगाकर नोरा ने रिएक्ट किया. लिखा कि मैं शॉक्ड हूं कि इश तरह की चीजें हो रही हैं. ये मैं नहीं हूं. किसी ने मेरा डीपफेक वीडियो बनाया है. यह प्रमोशनल वीडियो फेक है. मैं इस ब्रैंड को जानती भी नहीं हूं और न ही एंडॉर्स करती हूं.

बता दें कि नोरा फतेही ने बहुत मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. म्यूजिक वीडियोज के अलावा कई बड़ी फिल्मों का भी ये हिस्सा रह चुकी हैं. नोरा का बड़ा नाम है. ऐसे में एक्ट्रेस का डीपफेक वीडियो बनाना और उसे वायरल करना, किसी भी तरह से सही नहीं है. एक्ट्रेस की रेप्युटेशन का सवाल है. एक्ट्रेस इस तरह की चीजों को बिल्कुल भी बढ़ावा नहीं देती हैं. इसलिए नोरा ने अपने फैन्स को जानकारी देते हुए रिपोर्ट किया.



Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story