Begin typing your search above and press return to search.

Nora Fatehi Co Actor Face: नोरा फतेही को इस एक्टर ने मारा थप्पड़, पहले की बदतमीजी और फिर खींचे बाल...देखें वीडियो...

नोरा फतेही को इस एक्टर ने मारा थप्पड़, पहले की बदतमीजी और फिर खींचे बाल...देखें वीडियो...

Nora Fatehi Co Actor Face: नोरा फतेही को इस एक्टर ने मारा थप्पड़, पहले की बदतमीजी और फिर खींचे बाल...देखें वीडियो...
X

Nora Fatehi

By Gopal Rao

Nora Fatehi Co Actor Face : मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो पिछले साल का है, जब नोरा कपिल शर्मा शो में फिल्म 'द एक्शन हीरो' का प्रमोशन करने के लिए आयुष्मान खुराना के साथ आई थीं. उन्होंने शो में खुलासा किया कि उन्हें एक को-स्टार ने उनके साथ बदतमीजी की और थप्पड़ भी मारा....

दरअसल, नोरा फतेही के डांस के जलवे किसने नहीं देखे. एक्ट्रेस अपनी प्यारी सी स्माइल से पूरे देश का दिल जीत चुकी हैं. लेकिन नोरा के साथ ऐसा भी हुआ जब उनकी सेट पर अपने को एक्टर से लड़ाई हो गई थी. लड़ाई तो हुई हुई. साथ ही हाथापाई भी हो गई थी. नोरा ने इस बारे में खुद रिवील किया था. इतना ही नहीं नोरा ने इस घटने के बारे में बताते हुए उस शख्स पर अपना गुस्सा बरसाया था. मौका था जब नोरा कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में आई थीं. तब उन्होंने इस घटना का जिक्र कर शॉकिंग खुलासा किया था. कपिल भी इस बात पर हैरान रह गए थे कि इतनी सुंदर लड़की से कोई झगड़ा कैसे कर सकता है.

I cant believe what she is saying here.
by u/No_Dot1343 in BollyBlindsNGossip

नोरा ने बताया था- 'मेरा ऑडियंस या फैंस के साथ कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ, लेकिन को-एक्टर के साथ हुआ था. मेरी पहली फिल्म में हम सेट पर थे. उस वक्त हम बांग्लादेश में शूट कर रहे थे. हम जंगल में थे.'' नोरा ने आगे बताया कि वो को-एक्टर मेरे साथ बदतमीजी कर रहा था. तो मैंने थप्पड़ मार दिया उसको. इसके बाद उसने मुझे थप्पड़ मार दिया. मैंने फिर उसे थप्पड़ मारा. इसके बाद उसने मेरे बाल खींच लिए. मैंने भी उसके बाल पकड़ लिए. उस वक्त बहुत झगड़ा हुआ था. गंदा वाला झगड़ा हुआ था.' एक्ट्रेस ने इसके बाद बताया कि- फिर डायरेक्टर आए और हमारे बीच सुलाह कराने की कोशिश की. तभी कपिल ने रिए्क्ट किया था- कीड़े पड़ेंगे उसको. इस पर नोरा ने बड़े क्यूट अंदाज में कहा था- हां सच में. भड़कते हुए उन्होंने शख्स को कुत्ता कहा था.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story