Begin typing your search above and press return to search.

Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मलाबिका ने किया सुसाइड, सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ शव, काजोल के साथ OTT में की थी काम...

Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मलाबिका ने किया सुसाइड, सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ शव, काजोल के साथ OTT में की थी काम...

Noor Malabika Death: एक्ट्रेस नूर मलाबिका ने किया सुसाइड, सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ शव, काजोल के साथ OTT में की थी काम...
X
By Gopal Rao

Noor Malabika Death: मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में काम कर चुकी एक्ट्रेस और कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है. एक्ट्रेस को उनके मंबई के घर में मृत पाया गया. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है. इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है.


जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 6 जून को नूर मालाबिका दास का शव उनके लोखंडवाला घर से बरामद किया. जहां एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस का कहना है कि उन्होंने सुसाइड की है. हालांकि, मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि नूर मालाबिका के आस-पास रहने वालों को उनके घर से बदबू आ रही थी. पड़ोसियों ने जब ओशिवारा पुलिस को इस बारे में सूचना दी, तो उन्होंने एक्ट्रेस के घर का दरवाजा तोड़कर फ्लैट में जाकर चेक किया. अंदर घुसने पर पुलिस ने नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ पाया. ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब नूर के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की तो कोई भी सामने नहीं आया और ना किसी ने उनका शव लिया. ऐसे में पुलिस ने लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली NGO की मदद से रविवार को नूर का अंतिम संस्कार कर दिया है.


नूर मलाबिका की आखिरी इंस्टा पोस्ट:- पोस्ट के कैप्शन में नूर ने लिखा था कि बस एक ही चेहरा है और वो है नूर मलाबिका का चेहरा. एक चेहरा जो किसी और से मेल नहीं खाता और मुझे आइना देखने की जरूरत नहीं पड़ती. मेरी खूबसूरती आपका ही रिफ्लैक्शन है. एक्ट्रेस ने अपनी इस आखिरी पोस्ट में लिखा कि मेरा आइना दुनिया है कभी वो प्यारी होती है तो कभी अच्छी, कभी बेवकूफी भरी तो कभी चंचल, कभी शरारतों भरी तो कभी खुशमिजाज़, कभी दयालु होती है तो कभी शांत, कभी आग सी दहकती तो कभी बचकानी.

कौन हैं नूर मालाबिका दास:- नूर मालाबिका दास 32 साल की थीं. वो असम की रहने वाली थीं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. इनमें सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, जघन्या उपाय, चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हलचल`आदि शामिल हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story