Begin typing your search above and press return to search.

Nitesh Tiwari’s Ramayana: सनी देओल बनेगें हनुमान और भाई बाॅबी बनेंगे कुंभकर्ण...! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लारा दत्ता बन सकती हैं कैकेयी...

Nitesh Tiwari’s Ramayana: सनी देओल बनेगें हनुमान और भाई बाॅबी बनेंगे कुंभकर्ण...! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लारा दत्ता बन सकती हैं कैकेयी...
X
By Divya Singh

Nitesh Tiwari’s Ramayana: मुंबई। ऐसी खबरें आ रही हैं कि नितेश तिवारी अपनी आने आने वाली फिल्म 'रामायण' में सनी देओल को हनुमान और बाॅबी देओल को कुंभकर्ण के रोल में लेने की कोशिश में हैं। साथ ही कैकेयी के रोल के लिए लारा दत्ता को आना लगभग फाइनल हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनिमल की सफलता के बाद बॉबी देओल के पास ऑफर्स की भीड़ लगी हुई है। इसलिये अभी वे हां या ना कहने में समय ले सकते हैं।

फिल्म निर्माता नितेश तिवारी अपनी आगामी फिल्म में ऐसे मंजे हुए कलाकारों को लेना चाहते हैं जो इस ऐतिहासिक फिल्म के साथ न्याय कर सकें। नितेश को लगता है कि लारा दत्ता कैकेयी के रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। लारा दत्ता से बात फाइनल स्टेज पर पहुंच चुकी है और संभवत वह मार्च में रणबीर कपूर को ज्वाइन करेंगी।

अफवाहें हैं कि फिल्म रामायण में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं जबकि साईं पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। वहीं केजीएफ फेम यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक स्टार कास्ट के बारे में सही जानकारी सामने नहीं आई है और फिल्म के कलाकारों को लेकर नितेश की खोज जारी है। इसी कड़ी में कुंभकरण के रोल के लिए उन्होंने बॉबी देओल से संपर्क किया है जबकि हनुमान के किरदार के लिए वे सनी देओल को फिल्म से जोड़ना चाहते हैं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक एनिमल की सफलता के बाद बाॅबी के पास प्रस्तावों की बाढ़ लगी हुई है ऐसे में फिल्म के लिए हां या ना कहने के लिए वे थोड़ा समय चाहते हैं और अगले दो माह के भीतर जवाब दे सकते हैं।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story