Begin typing your search above and press return to search.

Nilu Kohli Husband Dies: फेमस एक्ट्रेस के पति की मौत: घर के बाथरूम में मिली लाश, मौत से एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा...

फेमस एक्ट्रेस के पति की मौत: घर के बाथरूम में मिली लाश, मौत से एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा...

Nilu Kohli Husband Dies: फेमस एक्ट्रेस के पति की मौत: घर के बाथरूम में मिली लाश, मौत से एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा...
X
By NPG News

Nilu Kohli Husband Dies: मुंबई I मनोरंजन जगत से एक बार फिर से बुरी खबर सामने आ रही है। कई सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार 24 मार्च को अंतिम सांस लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। उनकी मौत से एक्ट्रेस को गहरा सदमा लगा है।


मीडिया खबर के मुताबिक, नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन बाथरूम में गिरने की वजह से हुआ है। बताया जा रहा है कि हरमिंदर सिंह बिल्कुल ठीक थे। बीते दिन दोपहर के समय में वो गुरुद्वारे गए थे। गुरुद्वारे से लौटने के बाद जब वो बाथरूम गए तो वहां उनका पैर फिसल गया और वो गिर गए। बाथरूम में गिरने के बाद उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जिस समय एक्ट्रेस के पति बाथरूम में फिसले, उस समय घर में केवल हाउस हेल्प ही मौजूद था। गुरुद्वारे से लौटने के बाद हरमिंदर सिंह बाथरूम गए थे, लेकिन जब वो बहुत देर तक बाहर नहीं निकले तो हेल्पर उन्हें चेक करने गया। तब हेल्पर को हरमिंदर बाथरूम के फ्लोर पर गिरे मिले। हॉस्पिटल ले जाने तक उनका निधन हो चुका था। नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने ईटाइम्स संग बातचीत में बताया कि उनके पिता की मौत हादसे की वजह से अचानक हुई है। साहिबा ने बताया कि पिता की मौत के बाद से उनकी मां और एक्ट्रेस नीलू कोहली की हालत ठीक नहीं है। उन्हें बड़ा झटका लगा है।


एक्ट्रेस नीलू कोहली का करियर बॉलीवुड फिल्म 'दिल क्या करें' से शुरू हुआ था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। वो हाल ही में पीरियड ड्रामा जोगी में नजर आई थीं। इसके अलावा वो टीवी शो ये झुकी झुकी सी नजर में भी दिखी थीं। वहीं वो जल्दी ही सुनील ग्रोवर के साथ एक शो में नजर आने वाली हैं। बता दें कि नीलू, टीवी शो संगम, मेरे अंगने में, छोटी सरदारनी, मैडम सर में काम किया है। वहीं बॉलीवुड फिल्मों में हाउसफुल 2 हिंदी मीडियम और पटियाला हाउस शामिल है।




Next Story