Begin typing your search above and press return to search.

Nia Sharma News: महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को लेकर निया शर्मा ने दी ऐसी सलाह, हो गई जमकर ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर...

Nia Sharma News: महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को लेकर निया शर्मा ने दी ऐसी सलाह, हो गई जमकर ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर...

Nia Sharma News: महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को लेकर निया शर्मा ने दी ऐसी सलाह, हो गई जमकर ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर...
X
By Gopal Rao

Nia Sharma News: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर में चर्चा में रहती हैं. एक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया शर्मा अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब निया शर्मा ने अपने एक ऐड को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, उनका ये ऐड महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को लेकर है. आइए जानते हैं कि निया शर्मा के इस ऐड में ऐसा क्या है कि लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं. बताते चलें कि एक्ट्रेस ने ये ऐड अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं.

दरअसल, निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वजाइना टाइटनिंग टैबलेट का प्रमोशन करते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस महिलाओं को इस टैबलेट को ट्राई करने की सलाह दे रही हैं. निया शर्मा ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'जिंदगी में परफेक्ट फिट पाना जरूरी है. चाहे वो आपका फेवरेट आउटफिट हो या कुछ और इंटीमेट, हमने आपकी मुश्किल आसान कर दी. वीजी-3 के साथ परफेक्ट टाइट का एक्सपीरियंस ले.' निया शर्मा इस वीडियो को शेयर करने बाद जमकर ट्रोल हो रही हैं और लोग उनके लेकर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं. निया शर्मा के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'प्लीज इसे प्रमोट करना बंद करो क्योंकि आप बड़ी स्टार हैं और आपके बहुत फॉलोवर्स हैं.' एक यूजर ने लिखा है, 'अनफॉलो कर रहा हूं.' एक यूजर ने लिखा है, 'ये बहुत गलत है.' एक यूजर ने लिखा है, 'शर्म आनी चाहिए.' यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. निया शर्मा तमाम टीवी सीरियल के अलावा कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज से अपने तमाम चाहने वाले फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story