Begin typing your search above and press return to search.

New year 2023: कहां मना रहे बॉलीवुड के ये स्टार नये साल की छुट्टियां, जानिए शाहरुख से दीपिका तक का न्यू ईयर प्लान

बॉलीवुड न्यूज़

New year 2023: कहां मना रहे बॉलीवुड के ये स्टार नये साल की छुट्टियां, जानिए शाहरुख से दीपिका तक का न्यू ईयर प्लान
X
By NPG News

New year 2023: न्यू ईयर 2023 आने में कुछ दिन शे, रह गए है। इसके साथ हर कोई अपने हॉलिडे प्लान में व्यस्त हो गया है। जहाँ कुछ लोग देश से बाहर छुट्टियां बिताना पसंद करते हैं, वहीँ कुछ घर पर दोस्तों और परिवार के साथ घूमना ज़्यादा पसंद करते हैं। वहीँ आइये जानते हैं कि हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब्स न्यू ईयर पार्टी कहाँ एन्जॉय करते हैं और क्या है उनका फेवरेट पार्टी हॉटस्पॉट।

बॉलीवुड सेलेब्स और उनके मनपसंद हॉलिडे हॉटस्पॉट के लिए उनका प्यार कुछ ऐसा है जिससे हम सभी वाकिफ हैं। न्यू ईयर आने वाला है और हमे पूरी उम्मीद है कि बी-टाउन के सितारे अपनी पसंदीदा जगह पर एक बेहतरीन छुट्टी बिताने के लिए जा रहे हैं या घर पर एक पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और कई सेलेब्स टिनसेल टाउनर्स न्यूयॉर्क में पार्टी करना पसंद करते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण को मेक्सिको जाना पसंद है जबकि शाहरुख खान दुबई जाना पसंद करते हैं। जहां कुछ सितारे विदेश जाना पसंद करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो घर पर रहना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान को दुबई बहुत पसंद है। ये उनका सबसे पसंदीदा हॉलिडे स्पॉट भले ही नहीं है, लेकिन उनमें से एक ज़रूर है। पठान एक्टर के पास सुंदर मिडिल ईस्टर्न सिटी में एक घर भी है और अक्सर वो वहां मौज-मस्ती के लिए जाते हैं। न्यू ईयर की छुट्टी मनाने जरूर जाते हैं अगर काम से फ्री है।

कैटरीना कैफ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाना पसंद करती है, उन्होंने न्यू ईयर और क्रिसमस विक्की कौशल के साथ यहीं मनाना पसंद है। इस साल इस कपल ने अपने दोस्तों और परिवार को अपने नए घर में इन्वाइट किया है । यहां तक कि साल 2020 में यानी शादी से पहले कैट ने अपने घर पर ग्रैंड पार्टी दी थी। तो, ऐसा लगता है कि इस बार कैट का पसंदीदा हॉटस्पॉट होम स्वीट होम है।

करीना समेत कपूर परिवार

पूरा 'कपूर' परिवार एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन करना पसंद करता है। इस साल भी करीना, रणबीर से लेकर अरमान जैन और सभी, पूरा परिवार एक दूसरे के साथ मस्ती भरा समय बिताने के लिए इकट्ठा होगा। हर साल, परिवार ऐसे ही गेट टुगेदर की प्लानिंग करता है और छुट्टी मनाता है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण फिलहाल फीफा ट्रॉफी का अनावरण करके भारत लौट आईं हैं। उन्हें मेक्सिको बेहद पसंद है। इसके अलावा वो फ्रेंच रिवेरा से भी प्यार करती है। दीपिका के पास न्यू ईयर पार्टी के लिए वैसे कोई निश्चित हॉटस्पॉट नहीं है, लेकिन उन्हें रिलैक्स करके छुट्टी मनाना पसंद है और वो अपने व्यस्त जीवन और कार्यक्रम से कुछ समय रिलैक्स करके बिताना काफी हैं। ;फिलहाल इस बार वो न्यू ईयर स अपने पति और परिवार के साथ घर में मनाने की प्लानिंग कर रहीं हैं।

Next Story