Begin typing your search above and press return to search.

New Song 'Dastur': रोमांटिक नया गाना 'दस्तूर' में जसलीन रॉयल के साथ आए बाबिल खान, सामने आया रिलीज डेट...

New Song Dastur: रोमांटिक नया गाना दस्तूर में जसलीन रॉयल के साथ आए बाबिल खान, सामने आया रिलीज डेट...
X
By Gopal Rao

New Song 'Dastur': मुंबई। स्ट्रीमिंग सीरीज 'द रेलवे मेन' में अभिनय करने वाले अभिनेता बाबिल खान आगामी संगीत वीडियो के लिए संगीतकार-गायिका जसलीन रॉयल के साथ जुड़ रहे हैं।

अपने संगीत की शुरुआत करते हुए, 'दस्तूर' नामक संगीत वीडियो में बाबिल जसलीन रॉयल के साथ नजर आएंगे। अभिनेता को जसलीन द्वारा शुरू की गई "म्यूजिक वीडियो सिनेमा" की नई लहर का हिस्सा बनकर खुशी महसूस हो रही है। सुंदर स्थानों पर फिल्माया गया यह प्रेम गीत, बाबिल को एक रोमांटिक व्यक्तित्व में पेश करता है। टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए जसलीन ने लिखा, "हीरीये टूर एक नई शुरुआत के साथ समाप्त हो गया, बाबिल और मैं आपके लिए 'दस्तूर' का टीजर पेश करते हैं।"

गाने के बारे में और जसलीन के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए बाबिल ने कहा, “दस्तूर” मेरे दिल का टुकड़ा है और इसके लिए जसलीन के साथ काम करना अद्भुत था। वह न केवल बहुत प्रतिभाशाली गायिका हैं बल्कि वास्तव में अच्छा अभिनय भी करती हैं। उन्होंने संगीत वीडियो सिनेमा की इस नई लहर की शुरुआत की है और यह बिल्कुल आश्चर्यजनक है। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं और मैं इस बात के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई जल्द ही मेरा पहला संगीत वीडियो देखेगा।'' जसलीन ने कहा, “बाबिल के साथ सहयोग करना खुशी और सौभाग्य की बात है। यह एक बहुत ही खास गाना है और उन्होंने निश्चित रूप से इसे और भी खास बना दिया है। मुझे उम्मीद है कि हमने गाने के साथ जो किया है, वह दर्शकों को पसंद आएगा और वे इसे उसी तरह का प्यार देंगे जो वे हमेशा हम दोनों और हमारे सभी कामों को देते हैं।'' यह गाना 15 दिसंबर को रिलीज होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story