Begin typing your search above and press return to search.

New Movie 'Madgaon Express': 22 मार्च को रिलीज़ के लिए तैयार मडगांव एक्सप्रेस की राजकुमार राव ने की तारीफ़, डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे कुणाल खेमू के लिए लिखा... 'proud of you bro'

New Movie 'Madgaon Express': अपनी शानदार काॅमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुके एक्टर कुणाल खेमू अब बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म के प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। 22 मार्च को उनके डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस रिलीज़ होगी।

New Movie Madgaon Express: 22 मार्च को रिलीज़ के लिए तैयार मडगांव एक्सप्रेस की राजकुमार राव ने की तारीफ़,  डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे कुणाल खेमू के लिए लिखा... proud of you bro
X
By Gopal Rao

New Movie 'Madgaon Express': मुंबई। अपनी शानदार काॅमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुके एक्टर कुणाल खेमू अब बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म के प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। 22 मार्च को उनके डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस रिलीज़ होगी। हाल ही में फिल्म की दूसरी स्क्रीनिंग हुई। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है। इसी बीच बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव ने भी कुणाल खेमू के इस प्रयास की तारीफ की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "पहले से ही मडगांव एक्सप्रेस के बारे में अच्छी बातें सुन रहा हूं। हमें आप पर बहुत गर्व है भाई कुणाल खेमू।"जाहिर है इससे कुणाल काफी खुश हुए हैं।

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म के साथ डायरेक्शन की फील्ड में हाथ आज़माने जा रहे एक्टर कुणाल खेमू ने कहा "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस फिल्म का निर्देशन करूंगा... मुझे लिखना पसंद था इसलिए जब मैंने फिल्म की पटकथा लिखी, तो मैंने सोचा कि मैं इसमें सिर्फ अभिनय करूंगा...लेकिन जिन लोगों ने स्क्रिप्ट पढ़ी, उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म अलग तरह से लिखी है और मुझे इसे खुद बनाना चाहिए, लेकिन उस समय मैंने इसे गंभीरता से नहीं लिया... मुझे बहुत खुशी है कि मैंने खुद फिल्म का निर्देशन करने का फैसला लिया... मुझे बहुत मज़ा आया।"

इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू में कुणाल ने खुलासा किया था कि वे फिल्म की स्क्रिप्ट सामने लाने में हिचक रहे थे। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बने रहना अंडे के छिलकों पर चलने के बराबर है। कृणाल ने इसकी वजह बताते हुए कहा 'कि मुझे ऐसा लगा कि लोग ऐसा न कहें कि मैं एक अभिनेता हूं, जिसे अब काम नहीं मिल रहा है, जो वहां से आगे बढ़ने के लिए ये सब कर रहा है। मैं उन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं, जिन्हें बहुत प्यार मिला है, लेकिन कई फिल्में ऐसी भी रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं... लेकिन आखिरकार मैं निर्देशन करने उतरा और मुझे बहुत मज़ा भी आया।

मडगांव एक्सप्रेस की कहानी के बारे में आपको बताएं कि यह तीन ऐसे युवा दोस्तों की कहानी है जो गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए मडगांव एक्सप्रेस से निकलते हैं। लेकिन इस यात्रा के दौरान अजब-गजब घटनाएं घटती हैं। फिल्म में दिव्येंदु,प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी के साथ नोरा फतेही भी अहम रोल में हैं। उपेंद्र लिमये और छाया कदम के हिस्से भी खास रोल हैं। खुद कुणाल खेमू ने भी कैमियो किया है। हास्य से भरपूर इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। फिल्म 22 मार्च को रिलीज़ के लिये तैयार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story