Begin typing your search above and press return to search.

New Indian movie releasing till 25: दीवाली पर होगा इन भारतीय फिल्मों का धमाका

New Indian movie releasing till 25: दीवाली पर होगा इन भारतीय फिल्मों का धमाका
X
By NPG News

New Indian movie releasing till 25: दिवाली से पहले और उसके अगले दिन भारतीय फिल्मों का धमाका होने जा रहा है। कल रिलीज़ हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक एडम' के साथ यह शुरू भी हो चुका है। अब अक्षय कुमार की 'रामसेतु' और अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के आलावा साउथ और मराठी की भी कुछ बड़ी फिल्में रिलीज की कतार में हैं। एक नज़र प्रमुख फिल्मों पर-

1.थैंक गॉड- अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत की 'थैंक गॉड' फिल्म 25 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर इन दिनों धमाल मचा रहा है जिसे देख दर्शक काफी उत्साहित हैं।

2. माॅन्स्टर

मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मोहन लाल की फिल्म'मॉन्स्टर' भी शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इस फिल्म में मोहनलाल के आलावा लक्ष्मी मांचू, केबी गणेश कुमार और जेस स्वीजन की लीड भूमिकाओं में है।

3. राम सेतु

अक्षय कुमार के करियर की महत्वाकांक्षी फिल्म, निर्देशक अभिषेक शर्मा की 'रामसेतु' इस दिवाली पर रिलीज हो रही है। 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो रही फिल्म 'राम सेतु' से अक्षय कुमार को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा की प्रमुख भूमिकाएं हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद बने हैं जो राम सेतु के सच के तलाश में हैं।

4.सरदार

इस दिवाली पर एक और रिलीज़ है तमिल फिल्म 'सरदार'। पी एस मिथ्रन के निर्देशन में बनी तमिल फिल्म 'सरदार' 21 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दक्षिण फिल्मों के चर्चित सितारे कार्ति लीड रोल में हैं। यह एक जासूसी फिल्म है, जिसमे रोमांस,कॉमेडी और एक्शन भी खूब है।

5.हर हर महादेव

शेर शिवराज और पवनखिंद जैसी हालिया मराठी रिलीज़ की सफलता के बाद मराठी सिनेमा अब एक बहुभाषी मराठी फिल्म हर हर महादेव देने के लिए तैयार है। इसमें शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं। वह बाजीप्रभु देशपांडे का किरदार निभाएंगे, जिन्होंने 12000 दुश्मन सेना के खिलाफ 300 सैनिकों का नेतृत्व किया और जीत हासिल की। यह मराठी, हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ में 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

6.ब्लैक एडम

हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक एडम' अंग्रेजी के अलावा हिंदी और तेलुगू में भी रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में ड्वेन जॉनसन शीर्षक रोल कर रहे हैं जबकि जेम्स बॉन्ड के तौर पर मशहूर रहे अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन भी महत्वपूर्ण रोल में हैं। इसका मजा भी आप सिनेमा घर में ले सकते हैं।

Next Story