Begin typing your search above and press return to search.

Neha Pendse News: 'भाभी जी घर पर हैं' फेम की इस एक्ट्रेस के घर हुई लाखों की चोरी, ये खास शख्स निकल चोर...

'भाभी जी घर पर हैं' फेम की इस एक्ट्रेस के घर हुई लाखों की चोरी, ये खास शख्स निकल चोर...

Neha Pendse News: भाभी जी घर पर हैं फेम की इस एक्ट्रेस के घर हुई लाखों की चोरी, ये खास शख्स निकल चोर...
X
By Gopal Rao

Neha Pendse News: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं!' में गोरी मैम यानी अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं नेहा पेंडसे के दिन आजकल कुछ स्ट्रेस में गुजर रहे हैं। हुआ यूं कि नेहा के घर पर चोरी हो गई है। नौकर ने 6 लाख की जूलरी उनके घर से चुरा ली है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में FIR दर्ज कराई और नौकर को गिरफ्तार कराया। नेहा, मुंबई के बांद्रा वेस्ट की एरीतो बिल्डिंग में रहती हैं। 23वीं मंजिल पर इनका आशीयाना बना है। नेहा को जब चोरी के बारे में पता चला तो उनके पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर ने पुलिस में रिपॉर्ट लिखवाई। नेहा ने ये न्यूज कन्फर्म की है।

जानकारी के मुताबिक, 28 दिसंबर 2023 को चोरी हुई। शार्दुल ने देखा कि घर से दो गोल्ड की चीजें गायब हैं। एक गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड की अंगूठी नेहा ने शार्दुल को वेडिंग पर दोनों चीजें गिफ्ट की थीं। जब भी शार्दुल घर से बाहर जाते थे तो ये दोनों चीजें पहनकर जाते थे। दोनों चीजों पर नजर जब नौकर सुमित कुमार सोलंकी की पड़ी तो उन्होंने चुरा ली। ड्राइवर का कहना था कि सोलंकी, नेहा और शार्दुल के घर पर ही रहता है और उनके घर का सारा काम करता है। जब शार्दुल को पता चला कि उनकी दोनों जूलरी गायब हैं तो उन्होंने घर के सभी नौकरों से पूछताछ की जब चोरी हुई तो सोलंकी ने कहा कि वो अपनी आंटी के यहां कोलाबा में था। शार्दुल को सोलंकी पर शक हुआ तो उन्होंने उसे घर बुलाया, लेकिन वो टालता रहा। इसके बाद ड्राइवर ने पुलिस स्टेशन में सोलंकी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई। चोरी हुई जूलरी तो अबतक नहीं मिली है, पर पुलिस ने सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, नेहा पेंडसे ने कहा- मैं इस बारे में बात करने को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये न्यूज लीक कैसे हुई। मुझे बहुत अनकम्फर्टेबल महसूस हुआ। हां, मेरे घर पर चोरी हुई है और जो भी कहा गया है, सब सच है। नेहा पेंडसे 'May I Come In Madam' में संजना हिताशी का रोल करके घर-घर में मशहूर हुईं। इसके अलावा मराठी फिल्म 'जून' के लिए भी इनकी काफी सराहना हुई। साल 2018 में नेहा ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में पार्टीसिपेट किया था, पर ये 29वें दिन शो से एलीमिनेट हो गई थीं। साल 2021 में नेहा को टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'भाबीजी घर पर है' में 'अनीता भाभी' का रोल अदा करते देखा गया। इन्होंने शो में सौम्या टंडन की जगह ली थी। पर जनवरी 2022 में इन्होंने शो को अलविदा कह दिया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story