Begin typing your search above and press return to search.

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ के साथ शादी नही करना चाहते थे रोहनप्रीत सिंह!, आखिर क्या हुआ ऐसा की मांग भरने पर हो गए मजबूर...

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ के साथ शादी नही करना चाहते थे रोहनप्रीत सिंह!, आखिर क्या हुआ ऐसा की मांग भरने पर हो गए मजबूर...
X
By Gopal Rao

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh : मुंबई। मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल नेहा कक्कड़ एवं रोहनप्रीत सिंह अपने न्यू सॉन्ग 'बैलेंसियागा' और 'दिल बेचारा' को लेकर ख़बरों में आए हुए हैं। 24 अक्टूबर 2020 में 35 वर्षीय गायिका नेहा ने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत के साथ शादी रचाई थी। लेकिन एक वक़्त दोनों की जिंदगी में ऐसा भी आया था, जब रोहनप्रीत, नेहा से शादी नहीं करना चाहते थे।

दरअसल, रोहनप्रीत का कहना था कि नेहा उनसे उम्र में तो बड़ी है हीं, साथ ही वह अधिक सक्सेसफुल भी हैं। नेहा कक्कड़ ने यह पूरा वाकया कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर बताया था जब वह रोहनप्रीत के साथ बतौर गेस्ट आई थीं। रोहनप्रीत की जब शादी हुई तो वह सिर्फ 25 वर्ष के थे। वह इतनी कम उम्र में शादी नहीं करना चाहते थे। ऐसे में नेहा और रोहनप्रीत ने बात भी करनी बंद कर दी थी। लेकिन शायद किस्मत में कुछ और लिखा था। दोनों की मुलाकात एक बार फिर हुई। रोहनप्रीत ने ड्रिंक करके नेहा को फोन लगा दिया था। उन्होंने जो कुछ भी बोला, नेहा का दिल छू लिया। नेहा ने फोन पर ही कह दिया था कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकती और चलो शादी कर लेते हैं। वही आज दोनों इंडरी के लवेबल कपल्स में से है, फैंस उन्हें बहुत प्यार देते है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story