Begin typing your search above and press return to search.

Navaya -Siddhant Afair News: नव्या के साथ अफेयर पर सिद्धांत ने कहा कुछ ऐसा, लोगों ने कहा- दो दिल मिल रहे हैं....

Navaya -Siddhant Afair News: नव्या के साथ अफेयर पर सिद्धांत ने कहा कुछ ऐसा, लोगों ने कहा- दो दिल मिल रहे हैं....
X
By NPG News

NPG DESK

मुंबई - Navaya -Siddhant Afair News:; गली ब्वॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों चर्चा में हैं। इस चर्चा की वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि नव्या नवेली नंदा से उनका जुड़ा नाम है। खबर है कि वो नव्या को डेट कर रहे हैं और यह खबरें इस समय तेज हैं। लेकिन इस पर कुछ ऑफिसियल नहीं है।


बता दें कि नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के रिश्ते की अफवाहें पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नव्या को सिद्धांत के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सफेद अनारकली कुर्ता-पैंट पहने नव्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नव्या की इन तस्वीरों ने उनके और सिद्धांत के रिश्ते की खबरों को और तेज कर दिया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है, न ही अफेयर की इन खबरों से कभी इनकार ही किया है।


बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम अकसर ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जोड़ा जाता रहा है। पपाराजी भी कभी-कभी सिद्धांत और नव्या को एक-दूसरे के नाम से चिढ़ा देते हैं। सिद्धांत और नव्या के अफेयर और लिंक-अप को लेकर कई तरह की खबरें आती रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया।


नव्या से लिंकअप पर आया सिद्धांत का जवाब

बीते दिनों सिद्धांत से इस अफवाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'उनके बारे में किसी को डेट करने की बात सच नहीं है लेकिन काश यह सच होता।' हालाँकि अब तक सामने आए ऐसे कई उदाहरण हैं जब नेटिज़न्स ने माना कि गली बॉय और गहराइयां स्टार सिद्धांत और नव्या के इंस्टाग्राम पोस्ट हैं। कुछ हफ़्ते पहले दिवाली की रात मनीष मल्होत्रा के घर पर, सिद्धांत और नव्या को साथ में देखा गया था। उसके पहले भी नव्या कई बार सिद्धांत के पोस्ट पर कमेंट कर चुकी हैं।


सिद्धांत के करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 2016 में वेब सीरीज 'लाइफ सही है' से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। हालांकि, अभिनेता को असली पहचान उनकी फिल्म 'गली बॉय' से मिली, जिसमें उन्होंने 'एमसी शेर' नाम के रैपर की भूमिका निभाई थी। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'फोन भूत' है, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर हैं।

Next Story