Begin typing your search above and press return to search.

Naresh Babu Wedding: चौथी शादी करने पर ट्रोल हुए ये मशहूर एक्टर, होटल में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ने पर पत्नी ने की थी जमकर पिटाई...देखें वीडियो...

Naresh Babu Wedding: चौथी शादी करने पर ट्रोल हुए ये मशहूर एक्टर, होटल में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ने पर पत्नी ने की थी जमकर पिटाई...देखें वीडियो...
X
By NPG News

Naresh Babu Wedding - मुंबई I साउथ इंडस्ट्री सुपरस्टार महेश बाबू के भाई सौतेले नरेश बाबू को लेकर एक बार भी चर्चा में आये हैं। उन्होंने 60 साल की उम्र में 44 साल की अभिनेत्री पवित्रा लोकेश को अपना हमसफर बनाया है। नरेश ने शादी बेहद सादे अंदाज़ में की और उसमें परिवार और कुछ दोस्तों ने ही शिरकत की। शादी का वीडियो नरेश बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दरअसल, ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए नरेश बाबू ने लिखा, "हमारे इस नए सफर में जिंदगी भर शांति और खुशियां हों, इसके लिए आपकी दुआओं की ज़रूरत है।" वीडियो में नरेश बाबू और पवित्रा लोकेश मंडप में नज़र आ रहे हैं और शादी की रस्मों को निभाते दिख रहे हैं। नरेश की ओर से शेयर किए गये करीब 42 सेकंड के वीडियो में शादी की तमाम रस्में दिखाई गई हैं। इसमें नरेश और पवित्रा एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा दोनों एक दूसरे का हाछ थाम कर मंडप में फेरे लेते भी दिखाई दे रहे हैं। सभी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए नरेश और पवित्रा लोकेश ने पुष्टि की कि वे शादी कर रहे हैं। वीडियो में उन्हें एक रोमांटिक सेट-अप पर, केक और अंत में एक-दूसरे को होठों पर किस करते हुए देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि नरेश बाबू की पहले तीन बार शादी हुई थी और अपनी पूर्व पत्नियों में से हर एक के साथ असंगत मुद्दों के कारण उन्होंने उन सभी से रिश्ता तोड़ लिया। कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ उनका अफवाह भरा रिश्ता और शादी लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले साल सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन पर भी घाटमनेनी परिवार के साथ पवित्रा भी वहां मौजूद थीं। दिलचस्प बात यह है कि पवित्रा लोकेश ने महेश बाबू की आखिरी फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में उनकी मां की भूमिका निभाई थी, जिसमें कीर्ति सुरेश थीं। 16 साल की उम्र में अपनी फिल्म की शुरुआत की, पवित्रा लोकेश कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं। वह टेलीविजन शो का भी हिस्सा रही हैं। उनका अपने पहले पति से तलाक हो गया जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। बाद में वह सुचेंद्र प्रसाद के साथ रिश्ते में आ गईं और 2018 में अलग हो गईं।

पत्नी ने की थी चप्पल से पिटाई:- इसी साल जुलाई में नरेश की पत्नी राम्या रघुपति ने उन्हें मैसूर के एक होटल में रंगे हाथ पकड़ा था। जैसा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है, राम्या ने उन पर चप्पल से हमला किया क्योंकि नरेश और पवित्रा एक कमरे से बाहर निकले और लिफ्ट की ओर बढ़े। वर्दीधारी पुलिसकर्मी राम्या को पति से झगड़ा करने से रोकते नजर आए। घटना के बाद नरेश ने खुलासा किया कि उसने उसे तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके कारण वह उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही थीं। एक अलग वीडियो में पवित्रा लोकेश ने नरेश के अपनी पत्नी को धोखा देने की खबरों का खंडन किया और राम्या को झूठा कहा।

Next Story