Begin typing your search above and press return to search.

नाना पाटेकर ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा 'थप्पड़', वीडियो वायरल...

इसी बीच अचानक, एक फैन पीछे से आया और पल भर के लिए पाटेकर के साथ खड़ा हो गया। इस दौरान उसने एक्टर के साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया। फैन की इस हरकत से गुस्से में आकर एक्टर ने उसके सिर के पिछले हिस्से पर थप्पड़ जड़ दिया। जैसे ही लड़का आगे बढ़ा, एक सुरक्षाकर्मी ने उसे खींच लिया और उसे मौके से दूर धकेल दिया।

नाना पाटेकर ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

वाराणसी। बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर वाराणसी की एक मार्केट में लोगों की मौजूदगी में अपना आपा खो बैठे। जिसका वीडियो बुधवार को सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक्टर को हल्के पीले कलर का चेक सूट, टोपी और स्कार्फ पहने हुए देखा जा सकता है। एक्टर को मुस्कुराते हुए अपने फैंस को हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है।

इसी बीच अचानक, एक फैन पीछे से आया और पल भर के लिए पाटेकर के साथ खड़ा हो गया। इस दौरान उसने एक्टर के साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया।

फैन की इस हरकत से गुस्से में आकर एक्टर ने उसके सिर के पिछले हिस्से पर थप्पड़ जड़ दिया। जैसे ही लड़का आगे बढ़ा, एक सुरक्षाकर्मी ने उसे खींच लिया और उसे मौके से दूर धकेल दिया।

जब युवक दूर हुआ तो एक्टर नाना पाटेकर ने पीछे मुड़कर उस पर उंगली उठाई, शायद अन्य संभावित फैंस को ऐसी हरकतों से दूर रहने की हल्की चेतावनी के रूप में।

मामूली झगड़े पर सोशल मीडिया नेटवर्क पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं हैं, जिनमें से कई लोगों ने 72 वर्षीय एक्टर का समर्थन किया, जबकि कुछ अन्य लोग लड़के के पक्ष में थे। एक यूजर्स ने नाना पाटेकर को सलाह भी दी कि इस गुस्से को रील लाइफ में दिखाएं, रियल लाइफ में नहीं।

नाना पाटेकर इस समय फिल्म निर्माता अनिल शर्मा की अगली फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग के लिए पवित्र शहर में हैं। 10 सेकंड का वायरल वीडियो दशाश्वमेध घाट की ओर जाने वाले रास्ते का है जहां वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

नाना पाटेकर आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आए थे। नाना पाटेकर जल्द ही प्रकाश झा द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक थ्रिलर 'लाल बत्ती' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story