Begin typing your search above and press return to search.

Murder of Actor's Mother: इस मशहूर एक्टर की मां की उनके ही घर में हत्या, जानिए पूरा मामला...

Murder of Actor's Mother

Murder of Actors Mother: इस मशहूर एक्टर की मां की उनके ही घर में हत्या, जानिए पूरा मामला...
X
By Gopal Rao

लॉस एंजेलिस। 'द सैंडलॉट' स्टार मार्टी यॉर्क की मां डियाना एस्माईल की उनके ही घर में हत्या कर दी गई। पेजसिक्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, टीएमजेड के अनुसार, इसने शुक्रवार को यह खबर दी।

आउटलेट के अनुसार, एक शेरिफ डिप्टी एस्माईल, गुरुवार को क्रिसेंट सिटी, कैलिफ़ोर्निया में अपने घर के अंदर मृत पाई गई थी। शुक्रवार को, डेल नॉर्ट काउंटी शेरिफ कार्यालय, जहां एस्माईल काम करती थी, ने कथित संदिग्ध डैनियल जेम्स वाल्टर, उसके प्रेमी का पता लगाने की उम्मीद में एक सार्वजनिक अलर्ट जारी किया। जांचकर्ताओं ने टीएमजेड को बताया कि वाल्टर, जिसने हाल ही में एक नया नाम अपनाया है: एडवर्ड पैट्रिक डेविस, एस्माईल की हत्या का संदिग्ध है। अलर्ट में कहा गया है कि अधिकारी वाल्टर के वाहन का पता लगाने में सक्षम हैं, हालांकि 54 वर्षीय व्यक्ति अभी भी फरार है।

टीएमजेड के अनुसार, डेल नॉर्ट शेरिफ कार्यालय में एस्माईल के साथ काम करने वाले शेरिफ स्कॉट ने एक बयान में कहा, "डिप्टी एस्माईल की मौत से हम सभी बहुत दुखी हैं।" अधिकारी ने कहा, "हमारे दिल और प्रार्थनाएं उसके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के साथ हैं।" एस्माईल के 43 वर्षीय अभिनेता बेटे, यॉर्क, जो 1993 के 'द सैंडलॉट' में 'यस-यस' की भूमिका के लिए जाने जाते हैं, ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी मां की मृत्यु पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने एक फोटो कैप्शन में दावा किया, "यह मेरे लिए अब तक लिखी गई सबसे कठिन पोस्ट है, लेकिन मुझे कल रात शेरिफ विभाग से पता चला कि मेरी मां की हत्या एक ऐसे व्यक्ति ने की है, जिसे वह देख रही थी।" यॉर्क ने विस्तार से बताया, "अभी मेरे मन में क्रोध, प्रतिशोध, रोने के बीच जो भावनाएं हैं वे भयानक हैं।" "देश भर में तलाशी अभियान चल रहा है, कृपया अगर आपने इस आदमी को देखा है तो तुरंत अधिकारियों से संपर्क करें!"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story