Begin typing your search above and press return to search.

Munawar-Hina Khan Song: हिना खान संग रोंमास करते दिखे बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर, म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर हुआ रिलीज...

Munawar-Hina Khan Song: 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंडअप ऑर्टिस्ट मुनव्वर फारूकी नए म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए है। खास बात यह है कि इस नए ट्रैक में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस हिना खान भी नजर आएंगी। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'हल्की हल्की सी' है।

Munawar-Hina Khan Song: हिना खान संग रोंमास करते दिखे बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर, म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर हुआ रिलीज...
X
By Gopal Rao

Munawar-Hina Khan Song: मुंबई। 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंडअप ऑर्टिस्ट मुनव्वर फारूकी नए म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए है। खास बात यह है कि इस नए ट्रैक में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस हिना खान भी नजर आएंगी। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'हल्की हल्की सी' है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'हल्की हल्की सी' का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में हिना खान को मुनव्वर फारूकी के कंधे पर सिर रखते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में हावड़ा ब्रिज नजर आ रहा है।

हिना ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है, इसके साथ उन्होंने सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी कैरी की हैं। वहीं मुनव्वर ने बेज कलर की शर्ट और मैचिंग नेहरू-कॉलर वाली जैकेट पहनी हुई है। पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '''हल्की-हल्की सी' के साथ स्नेह की हल्की-फुल्की फुसफुसाहट को गले लगाने के लिए तैयार हैं। टीजर 20 फरवरी को सुबह 11 बजे सिर्फ प्ले डीएम के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर आ रहा है।'' गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने गाया है। गीतकार और संगीतकार संजीव चतुर्वेदी हैं, जबकि वीडियो ए ट्रू मेकर्स फिल्म द्वारा शूट किया गया है।

बता दें कि हिना 'बिग बॉस 11' की फर्स्ट रनर अप रहीं। उन्हें अब से पहले 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था। एक्ट्रेस जल्द ही अंग्रेजी और हिंदी द्विभाषी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story