Begin typing your search above and press return to search.

Munawar Faruqui Receives Threats: बाबा सिद्दीकी के बाद निशाने पर कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी! लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी

Munawar Faruqui Receives Threats: मशहूर कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं।

Munawar Faruqui Receives Threats: बाबा सिद्दीकी के बाद निशाने पर कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी! लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी धमकी
X
By Ragib Asim

Munawar Faruqui Receives Threats: मशहूर कॉमेडियन और 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुनव्वर का नाम भी बिश्नोई गैंग की 'हिट लिस्ट' में आने की खबरें मीडिया में आ रही हैं। मुंबई पुलिस ने इस खतरे को देखते हुए मुनव्वर की सुरक्षा कड़ी कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिश्नोई गैंग मुनव्वर फारुकी पर उनके पुराने कॉमेडी शोज के दौरान हिंदू देवी-देवताओं के अपमान से आहत है। पिछले महीने, इस खतरनाक गैंग के मुनव्वर के बहुत करीब पहुंचने की जानकारी मिली थी। हालाँकि, इंटेलीजेंस एजेंसी की सक्रियता और समय पर मिले इनपुट के चलते पुलिस ने मुनव्वर को बचा लिया।

मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

मीडिय की रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारुकी की सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि मुनव्वर को सुरक्षा दी गई है, हालांकि धमकियों के स्रोत की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। यह सुरक्षा कदम दिल्ली में सितंबर में हुई एक घटना के बाद उठाया गया है, जब पुलिस ने मुनव्वर पर संभावित हमले की जानकारी दी थी।

दिल्ली में भी था हमला होने का खतरा

सितंबर में, दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान मुनव्वर पर हमले की योजना थी, लेकिन पुलिस ने समय रहते उन्हें कार्यक्रम से हटा दिया और सुरक्षित रूप से मुंबई वापस भेज दिया। यह जानकारी नादिर शाह हत्या मामले की जांच के दौरान सामने आई थी, जब एक गिरफ्तार शूटर ने मुनव्वर पर नजर रखने की बात स्वीकार की थी।

मुंबई पुलिस ने इस संभावित खतरे को गंभीरता से लेते हुए मुनव्वर की सुरक्षा कड़ी कर दी है। इससे पहले सलमान खान को भी बिश्नोई गैंग से धमकियां मिल चुकी हैं। पुलिस का यह कदम मुनव्वर की सुरक्षा के प्रति सतर्कता का परिचायक है, और वर्तमान स्थिति में उनकी सुरक्षा के सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story