Begin typing your search above and press return to search.

Munawar Faruqui Bigg Boss: मुनव्वर फारुकी बने सीजन के पहले कैप्टन, तो अंकिता लोखंडे ने मांगी बाहरी दुनिया की जानकारी...

Munawar Faruqui Bigg Boss: मुनव्वर फारुकी बने सीजन के पहले कैप्टन, तो अंकिता लोखंडे ने मांगी बाहरी दुनिया की जानकारी...
X
By Gopal Rao

मुंबई। मुनव्वर फारुकी बिग बॉस के घर के पहले कैप्टन बन गए हैं। इसी ताकत से उन्हें पता चला कि अंकिता लोखंडे ने किसी से बाहरी दुनिया की जानकारी मांगी है।

पहले कप्तानी टास्क के लिए गार्डन एरिया में एक गिद्ध रखा गया है, जो मांस के टुकड़े उठाएगा, जिस पर घर के सदस्यों को उस प्रतियोगी का नाम लिखना होगा जिसे वे कप्तानी से बाहर करना चाहते हैं। अंतिम स्थान पर रहने वाले को सीजन का पहला कप्तान होने का सम्मान मिलने वाला है। मन्नारा चोपड़ा, आश्चर्यजनक रूप से, अपनी दोस्त ईशा मालविया पर भड़क उठती हैं और टिकट पर उसका नाम लिख देती हैं। ईशा पीछे नहीं हट रही, वह जवाबी कार्रवाई कर रही है। मन्नारा दया की भीख मांग रही है, लेकिन ईशा के मन में बदला लेने की भावना आ गई है और उसने विश्वासघात का बदला चुकाने की घोषणा कर दी है।

हालांकि, मुनव्वर टास्क जीत जाता है और सीजन का पहला कप्तान बन जाता है। कैप्टन बनने के बाद उन्हें बिग बॉस बुलाते हैं, जहां उन्हें बातचीत सुनने को मिलती है। यह बातचीत अंकिता और उनके डॉक्टर के बीच होती है, जो उनके चेकअप के लिए शो में आते हैं। मुनव्वर ने अंकिता को यह पूछते हुए सुना कि बाहरी दुनिया में क्या हो रहा है।इसके बाद बिग बॉस मुनव्वर से पूछते हैं कि वह क्या करना चाहते हैं। हालांकि, उनका कहना है कि यह दूसरों के लिए अनुचित है क्योंकि वे बाहरी दुनिया से अनजान हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story