Begin typing your search above and press return to search.

Mumbai News : राजा दशरथ का किरदार निभाना बड़ी जिम्मेदारी है

Mumbai News : राजा दशरथ का किरदार निभाना बड़ी जिम्मेदारी है
X
By yogeshwari varma

मुंबई, 3 जनवरी । शो 'श्रीमद रामायण' में राजा दशरथ का किरदार निभाने वाले आरव चौधरी ने कहा कि इस किरदार को निभाना एक जबरदस्त जिम्मेदारी है और उन्होंने खुद को भाग्यशाली बताया।

आरव को 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'महाभारत', 'वीर शिवाजी', 'झांसी की रानी' समेत अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

शो के बारे में बात करते हुए, आरव ने कहा, ''राजा दशरथ का किरदार निभाना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं इस महाकाव्य में इस महत्वपूर्ण किरदार में जान फूंकने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। भगवान राम के पिता की भूमिका सौंपा जाना एक सम्मान की बात है जो मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रखेगा। ''

एक्टर ने कहा कि वह अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे। उन्होंने आगे कहा, ''सेट पर इस दिव्य क्षण की शूटिंग ने मुझे अपने बच्चे के जन्म की याद दिला दी, किसी भी माता-पिता के लिए अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेना एक जादुई क्षण होता है।''

श्री राम का जन्म बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है और मानवता के लिए प्रकाश की किरण के रूप में कार्य करता है, जो लाखों लोगों को सदाचार, कर्तव्य और भक्ति के आदर्शों से प्रेरित करता है।

Next Story