Begin typing your search above and press return to search.

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने की राधिका मर्चेंट से राजस्थान में सगाई, जानिए कौन है अंबानी परिवार की छोटी बहु और कब होगी शादी?

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने की राधिका मर्चेंट से राजस्थान में सगाई, जानिए कौन है अंबानी परिवार की छोटी बहु और कब होगी शादी?
X
By NPG News

Anant ambani engagement ceremony: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से आज राजस्थान में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली है। बता दें कि अंनत और राधिका की "रोका" (सगाई) की सेरेमनी आज राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में संपन्न हुआ। दोनो की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभी शादी की तारीख की खबर नहीं आई है, लेकिन शादी तक पहुंचने की पहली यात्रा की शुरुआत आज दोनों ने बड़ों के आशीर्वाद से शुरू कर दी है।


सगाई के वक्त अनंत अंबानी पिंक शेडेड कुर्ता और राधिका मर्चेंट ने पिंक लहंगा पहना है जिसमे दोनो जोड़े खूबसूरत लग रहे है। दोनों की सगाई की खबर रिलायंस के डायरेक्यर परिमल नाथवानी ने ट्वीट कर बधाई और सूचना दी है। सगाई की खबर आते ही सब सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की छोटी बहु और बेटे अनंत बधाई दे रहे है। दोनों की जोड़ी को सराहा जा रहा है।


राधिका मर्चेंट कौन है?

बता दे कि बिजनेसमेन वीरेन मर्चेंट और शैल मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट है। जो एक बड़ी हेल्थकेयर कंपनी के मालिक है। ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। इसके अलावा 'एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं। राधिका और अनंत बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। 2018 से दोनों की तस्वीरे सार्वजनिक रुप से सामने आ रही है। राधिक अपने पिता की कंपनी में ही डायेरेक्टर होने के साथ एक क्लासिकल डांसर भी है मुंबई और अमेरिका से उनकी पढ़ाई पूरी हुई है।

Next Story