Begin typing your search above and press return to search.

Actress Wedding Rumors:शादी की खबर पर मृणाल ठाकुर का आया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया खबर का सच, जानिए कौन है लड़का

Actress Wedding Rumors मृणाल ठाकुर की शादी खबर हर तरफ से आ रही है। इस पर एक्ट्रेस ने बताया सच कि क्या वाकई शादी हो रही है या नहीं...

Actress Wedding Rumors:शादी की खबर पर मृणाल ठाकुर का आया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया खबर का सच, जानिए कौन है लड़का
X
By Shanti Suman

Actress Mrunal Thakur Wedding Rumors : सीता राम फिल्म की सीता मृणाल ठाकुर को लेकर खबर है कि वो जल्द शादी करने वाली है। मृणाल की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। वो एक तेलुगु एक्टर के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।इस खबर का एक अवॉर्ड सेरेमनी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है कि जिसमें प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने मृणाल की जल्दी शादी की कामना की है। हालांकि उन्होंने उस तेलुगु एक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया है।

बता दें कि मृणाल को एक अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्म सीता रामम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड मिला था। इस सेरेमनी के दौरान फिल्म प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने उन्हें आशीर्वाद दिया और कहा- मुझे उम्मीद है कि आपको जल्द ही एक पति मिल जाएगा और आप हैदराबाद शिफ्ट हो जाएंगी।

मृणाल ने दिया लोगों को जवाब

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वालीं मृणाल ठाकुर इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। कुछ समय से सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर की तेलुगु एक्टर संग शादी की खबरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन्हीं वायरल खबरों पर मृणाल ने अपना रिएक्शन दिया है। मृणाल ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज दिया, जहां एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे आपका दिल तोड़ने का बहुत दुख है दोस्तों...!

मृणाल ठाकुरने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया था। जहां एक्ट्रेस कहती दिखाई दीं- 'मुझे आपका दिल तोड़ने का बहुत दुख है दोस्तों।उन सभी स्टाइलिस्टों, डिजाइनरों, दोस्तों और परिवार के लिए जो पिछले एक घंटे से मुझे लगातार फोन कर रहे थे जब उन्हें पता लगा कि मैं किसी तेलुगु लड़के से शादी कर रही हूं। मैं भी यह जानना चाहती हूं कि यह लड़का कौन है? दूसरी बात, मुझे दुख है लेकिन ये गलत अफवाह है।


मृणाल का शादी को लेकर व्यू

मृणाल ने कहा था कि वो शादी पर भरोसा करती हैं। उन्होंने आगे कहा था- इसकी वजह ये है कि मेरे आस-पास लगभग सभी लोगों की शादियां सफल रही हैं। बस हमें यह महसूस करने की जरूरत है कि हमें उस व्यक्ति से शादी करें, जो हमारे लिए बना हो। अब वह व्यक्ति आपको 18 से 20, 30 से 40, 50 से 60 की उम्र में मिल सकता है।मृणाल ने आगे कहा था कि शादी के लिए सही जीवन साथी खोजने की कोई उम्र नहीं होती। जब आपको सही पार्टनर मिल जाए, तभी आपको शादी कर लेनी चाहिए।

बता दें कि हाल में रिलीज फिल्म आंख मिचौली में मृणाल लीड रोल में दिखाई दी हैं। फिल्म में उनके साथ परेश रावल, विजय राज, शरमन जोशी और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार भी दिखाई दिए हैं। फिल्म में उन्होंने पारो का किरदार निभाया है जिसे रात में न दिखने की बीमारी है। वहीं आने वाले दिनों में वो पिप्पा, फैमिली स्टार और हाई नाना जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इससे पहले मृणाल ठाकुर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी। मृणाल ने कुमकुम भाग्य, मुझसे कुछ कहती ये खामोशियां जैसे शोज में काम किया है।इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आई। मृणाल ने लव सोनिया, सुपर 30, सीता रमन, जर्सी, गुमराह और लस्ट स्टोरीज 2 जैसी कई फिल्में की हैं।

Next Story