Begin typing your search above and press return to search.

Movie 'Zee2': फिल्म 'जी2' में एक्टर अदिवी शेष ने बनिता संधू का किया वेलकम, एक्ट्रेस बोलीं- मैं काफी ज्यादा...

Movie Zee2: फिल्म जी2 में एक्टर अदिवी शेष ने बनिता संधू का किया वेलकम, एक्ट्रेस बोलीं- मैं काफी ज्यादा...
X
By Gopal Rao

Movie 'Zee2': हैदराबाद। तेलुगू एक्टर अदिवी शेष ने जासूसी-थ्रिलर फिल्म 'जी2' में एक्ट्रेस बनिता संधू का वेलकम किया। अदिवी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "मैं बनिता का 'जी2' की दुनिया में गर्मजोशी से स्वागत करता हूं, मैं एक अद्भुत सहयोग की आशा करता हूं।"

एक्टर ने आगे कहा, ''वह हिंदी, इंग्लिश और अब तेलुगु प्रोजेक्ट कर रही है। एक ग्लोबल एक्ट्रेस के लिए ग्लोबल फिल्म। इसे डायरेक्ट विनय कुमार करेंगे। शूटिंग जल्द शुरू होगी।'' बनिता बॉलीवुड में 'अक्टूबर' और 'सरदार उधम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस बारे में बात करते हुए, बनिता ने कहा, "यह मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म है और मैं ऐसी अविश्वसनीय, दूरदर्शी टीम के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह ऐसी भूमिका है जो मैंने पहले कभी नहीं की है। मैं दर्शकों के सामने बिल्कुल नए अवतार में आऊंगी। इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए रचनात्मक आनंद होगा।''

'जी2' का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल, पीपल मीडिया फैक्टरी, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट्स के साथ मिलकर कर रहे हैं। वहीं विनय कुमार सिरिगिनेडी अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म का विवरण गुप्त रखा गया है, इसलिए अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story