Begin typing your search above and press return to search.

Movie Emergency Release Date: इंतजार हुआ खत्म, कंगना रनौत की राजनीति फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धूम, जानिए रिलीज डेट...

इंतजार हुआ खत्म, कंगना रनौत की राजनीति फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धूम, जानिए रिलीज डेट...

Movie Emergency Release Date: इंतजार हुआ खत्म, कंगना रनौत की राजनीति फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धूम, जानिए रिलीज डेट...
X
By Gopal Rao

Movie Emergency Release Date: मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत की पॉलिटिकल पीरियड ड्रामा 'इमरजेंसी' आखिरकार 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, कंगना ने कहा: "'इमरजेंसी' मेरा सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है और मणिकर्णिका के बाद दूसरी फिल्म है जिसका निर्देशन मैने किया है, हमारे पास इस बड़े बजट, ग्रैंड पीरियड ड्रामा के लिए बेस्ट इंडियन और इंटरनेशनल टैलेंट एक साथ आए हैं।"

'इमरजेंसी', जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, की रिलीज कई बार टल चुकी है। ज़ी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'इमरजेंसी' भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में 1975 में इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आपातकाल की घटनाओं का अनुसरण करती है। कंगना द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित, फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए की, जिसमें एक अखबार के पहले पन्ने पर उन्हें दिवंगत प्रधानमंत्री के रूप में दिखाया गया है। 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में म्यूजिक संचित बल्हारा ने दिया है और स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स रितेश शाह के हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story