Begin typing your search above and press return to search.

Movie 'Dunki': 'डंकी' देखने के लिए भारत में उमड़े शाहरुख के प्रशंसक...

Movie Dunki: डंकी देखने के लिए भारत में उमड़े शाहरुख के प्रशंसक...
X
By Gopal Rao

Movie 'Dunki': मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसक एक बार फिर उनकी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर बेहद उत्‍सुक हैं। इस बहुप्रचारित फिल्म को देखने के लिए फैंस भारत की ओर उमड़ रहे हैं।

फिल्म की थीम को दिखाने वाले एक अनोखे मोड़ में जहां शाहरुख का किरदार अपने प्रियजनों के लिए सीमाएं पार करता है। वहीं फैंस के लिए यात्रा करने की भावना फिल्म की कहानी के साथ एक सुंदर समानता बनाते हुए प्रशंसकों के साथ दृढ़ता से मेल खाती है। फिल्मों के मनमोहक दृश्यों और भावनाओं से प्रेरित प्रशंसक इस त्योहारी सीजन के दौरान अपने परिवार और दोस्तों के साथ एसआरके फिल्म का अनुभव करने के अनोखे आनंद के लिए तरस रहे हैं। दुनिया के विभिन्न कोनों से आए ये प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार के लिए एक वैश्विक उत्सव मनाने के लिए तैयार हैं।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “डंकी उन देशों में उपलब्ध होगी जहां ये प्रशंसक रहते हैं। हालांकि डंकी के दृश्यों ने उन्हें भारत में अपने परिवारों और दोस्तों की याद दिला दी, और वे इन छुट्टियों के मौसम में अपने प्रियजनों के साथ एसआरके फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं। आगे कहा, "प्रशंसक अपनी मातृभूमि भारत में इस फिल्म को देखने के लिए नेपाल, कनाडा, अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और अन्य देशों से भारत आएंगे। हालांकि यात्रा करने वाले प्रशंसकों की सटीक संख्या का अभी पता नहीं है, लेकिन इसके 500 से अधिक होने की उम्मीद है।" फिल्म में बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे किरदारों के साथ कई कलाकार शामिल हैं। फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story