Begin typing your search above and press return to search.

ससुराल पहुंचते ही रोने लगीं मौनी रॉय, पति सूरज नांबियार ने किया Kiss... देखें VIDEO

ससुराल पहुंचते ही रोने लगीं मौनी रॉय, पति सूरज नांबियार ने किया Kiss... देखें VIDEO
X
By NPG News

मुंबई 1 फरवरी 2022 I मौनी रॉय की वेडिंग सेरिमनीज के बाद अब उनकी शादी के बाद की रस्में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गृहप्रवेश पर उनको ऐसे वेलकम किया कि वह रो पड़ीं। वहीं उनकी अंगूठी खोजने वाली रस्म का वीडियो भी वायरल है। मौनी रॉय ने 27 जनवरी को सूरज नाम्बियार से शादी की है। उन्होंने अपनी शादी की रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। अब कुछ अनदेखे फुटेज उनके फैन पेजेज पर वायरल हो रहे हैं। मौनी रॉय शादी के बाद सूरज नाम्बियार के साथ रहेंगी। उनके गृह प्रवेश का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी के बाद जब वह सूरज के घर पहुंची तो उनकी फैमिली और फ्रेंड्स ने जोरदार स्वागत किया। उनके पति सूरज ने किस किया और वह उनके पीछे ढोल की थाप पर डांस करते भी दिखे। वायरल वीडियोज में देखा जा सकता है कि मौनी अनाज से भरे कलश को पैर से घर पर गिराती हैं। उनके पैरों में आलता लगा है और वह पैरों के निशान भी बनाती दिख रही हैं।

गृह प्रवेश के दौरान मौनी काफी इमोशनल हो गईं. अपनी नई-नवेली दुल्हन को इमोशनल होते देख सूरज नांबियार ने बेहद खास अंदाज में उन्हें खुश किया. दरअसल, मुंबई के नए घर में सूरज और मौनी के घरवालों और दोस्तों ने मौनी के लिए ग्रैंड वेलकम प्लान किया था. गृह प्रवेश के लिए कई सारी तैयारियां की गई थीं. मौनी जैसे ही लाल साड़ी में आती हैं, ये सब देखकर रोने लगती हैं. पत्नी को भावुक देखकर सूरज नांबियर ने उन्हें पैंपर किया. उनका माथा चूमा और फिर भांगड़ा करते हुए उनका स्वागत किया.

मौनी के गृह प्रवेश का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री को पहले चावल से भरा कलश पैरों से गिराते और फिर आल्ते से भरी थाल में पैर रखकर घर में प्रवेश करते देखा जा सकता है. इस सेरेमनी के दौरान मौनी के खास दोस्त भी मौजूद थे. अर्जुन बिजलानी और राहुल शेट्टी की झलक भी मौनी के गृह प्रवेश के वीडियो में देखी जा सकती है. अर्जुन और राहुल मौनी की शादी के हर इवेंट का हिस्सा थे. मौनी और सूरज 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधे. लेकिन, शादी के पहले और बाद भी, कपल ने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की. शादी की हर रस्म में मौनी गॉर्जियस लग रही थीं. मौनी-सूरज को शादी के बाद मनोरंजन जगत के सितारे सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं.

Next Story