Begin typing your search above and press return to search.

Mouni Roy Photoshoot: ब्लैक बिकिनी पहन पानी में उतरी मौनी रॉय, बोल्ड पोज देख फैंस बोले- किलर फिगर...

Mouni Roy Photoshoot: ब्लैक बिकिनी पहन पानी में उतरी मौनी रॉय, बोल्ड पोज देख फैंस बोले- किलर फिगर...
X
By Gopal Rao

Mouni Roy Photoshoot: मुंबई। टीवी की फेमस मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता अब बड़े पर्दे पर भी वह कमाल कर रही हैं। उनके जीरो साइज फीगर से लोगों को अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जहां हसीना फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी में पुल किनारे अपने पति सूरज नांबियार के साथ कोजी होती दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो पर कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। देखिए वीडियो-फोटो...

दरअसल, मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उठना, कॉफी, स्विमिंग, खाना, पढ़ना और रिपीट करना जैसा दिन।' मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को पणजी, गोवा में दुबई-बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार से शादी की थी। दोनों ने बंगाली और मलयाली रीति-रिवाज से एक-दूसरे का हाथ थामा था। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी को पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1' में देखा गया था। इसके अलावा 'द वर्जिन ट्री' की शूटिंग अभी जारी है। टीवी की बात करें तो वो बीते साल 'डांस बांगला डांस 12' में बतौर जज नजर आईं। इसके अलावा Temptation Island India की होस्ट भी रही हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story